VIDEO: आंटी पर चढ़ा बॉबी देओल का खुमार, सिर पर बोतल रखकर जमाल कुडू पर किया जबरदस्त डांस

Elderly woman dance Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला ने सिर पर एक भरी बोतल रखकर फिल्म 'एनिमल' के 'जमाल कुडू' गाने पर जबरदस्त तरीके से डांस किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Old Woman Dance With Bottle On Head: अक्सर लोग अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस की कॉपी करते हुए रील-वीडियो बनाते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो धड़ल्ले से वायरल भी हो जाते हैं, जिन्हें लोग खूब देखते और पसंद भी करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला फिल्म 'एनिमल' के 'जमाल कुडू' गाने पर जबरदस्त तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला ने सिर पर एक भरी बोतल रखकर इस गजब के डांस ट्रेंड को फॉलो किया है. वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोगों को हैरानी हो रही है. वहीं कुछ लोग वीडियो पर खूब मौज भी ले रहे हैं.

सिर पर बोतल रखकर किया डांस (Elderly woman dance on Bobby Deol Jamal Kudu Song)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sidbobadi21 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख 65 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में साड़ी पहने एक बुजुर्ग महिला बड़े ही मस्त तरीके से दिल खोलकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जिन्हें देखकर आस-पास मौजूद लोगों को चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान देखते ही बन रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बुजुर्ग महिला ने किया जबरदस्त डांस (Woman dance with bottle on head video)

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो को अब तक 54 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आजी को देखकर लोग शॉक में लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, अगर ऐसी आजी हों तो वो अपने दोस्तों को छोड़कर उन्हीं के साथ पार्टी करने जाए. तीसरे यूजर ने लिखा, आजी ने तो बॉबी देओल को भी डांस में मात दे दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!