अंकल बोले- 'मेरी गर्लफ्रेंड पर एक नज़र डालें' और तस्वीर से निकल आईं आंटी, बुजुर्ग दंपति ने पूरा किया चैलेंज, Video वायरल

इन बुजुर्गों की जिंदादिली और एक दूसरे के लिए प्यार देख आप भी इंप्रेस हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

प्रेम करने की कोई उम्र नहीं होती और जिंदगी अगर जिंदादिली से जी जाए, तो बेहद खूबसूरत बन जाती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन दो बुजुर्गों की जोड़ी पर ये बात एकदम फिट बैठती है. सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं एक चैलेंज में इस बुजुर्ग दंपति ने भाग लिया और उनका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इन बुजुर्गों की जिंदादिली और एक दूसरे के लिए प्यार देख आप भी इंप्रेस हो जाएंगे.

अंकल-आंटी की जोड़ी है हिट

Take a Look at My Girlfriend' ट्रेंड पर इस जोड़ी ने कमाल का वीडियो शेयर किया, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वीडियो की शुरुआत पति के खिलखिलाते हुए चेहरे से होती, जिन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीर दिखाने के लिए अपना फोन पकड़ा है. इसके आगे वीडियो में मुस्कुराती हुई आंटी, अंकल के पीछे खड़ी नजर आती है और दोनों ‘टेक ए लुक एट माई गर्लफ्रेंड' गाने पर थिरकते हुए नजर आते हैं. दोनों के चेहरे की मुस्कान और एक दूसरे के लिए आंखों में छलकता प्यार देख लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे.

Advertisement

लोग बोले- ये है असली प्यार

अचामास नाम के एक डिजिटल क्रिएटर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को "मेरी गर्लफ्रेंड" कैप्शन के साथ एक दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया. वीडियो को 6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और लगभग 800,000 लाइक्स मिले हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इन्होंने साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है. एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, उन्हें क्यूट कहना थोड़ा कम कहना होगा. एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, अगर आपका अंत इस तरह नहीं हुआ तो प्यार में पड़ने का कोई फायदा नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation News | केजरीवाल की बड़ी पूंजी उनकी ईमानदारी: Atishi | NDTV EXCLUSIVE