डच लड़की ने जुदा अंदाज में गाया पुष्पा फिल्म का फेमस सॉन्ग , सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

गाने के एक-एक बोल को लड़की (Girl) बिना अटके बड़े ही अलग अंदाज में गा रही है. एक और कमाल की बात तो ये है कि जब लड़की गाना गाती है तो किसी लिहाज से नहीं लगता कि उसे कोई विदेशी गा रहा है. लड़की के इसी अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में अक्सर एक से बढ़कर वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं जिन्हें इंसान लंबे वक्त तक याद रखता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इन दिनों लोगों पर अर्जुन अर्जुन की फिल्म पुष्पा के सॉन्ग का खुमार चढ़ा हुआ है. अब इसी गाने (Song) को एक विदेशी लड़की ने गाकर लोगों की तारीफें बटोर ली. इसके बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में डच सिंगर (Dutch Singer) और टीवी सेलिब्रिटी एम्मा हेस्टर्स (Emma Heesters) Srivalli  गाने को गाते दिख रहीं हैं. वह गाने को एकदम अलग अंदाज में गा रही हैं, जैसा कि ओरिजनल सॉन्ग है. गाने के एक-एक बोल को लड़की बिना अटके बड़े ही अलग अंदाज में गा रही है. एक और कमाल की बात तो ये है कि जब लड़की गाना गाती है तो किसी लिहाज से नहीं लगता कि उसे कोई विदेशी गा रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

आपको बता दें कि एम्मा कई फेमस गाने गा चुकी हैं. अब उन्होंने पुष्पा फिल्म का Srivalli गाना गाकर लोगों की तारीफें बटोर ली है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अबतक इस वीडियो को इंस्टा पेज पर एक लाख से  ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इस गाने पर इंडियन लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. इस वीडियो को दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लोग जमकर शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: वेडिंग गाउन के चक्कर में बुरे फंसे दूल्हा-दुल्हन, खानी पड़ी हवालात की हवा

हर बार की तरह इस दफा भी जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो (Video) देखने के बाद लिखा कि सच में लड़की ने कमाल अंदाज में गाना गया है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इतनी प्यारी आवाज में कोई भी इस गाने को सुनने का मजा ही अलग है.
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic