Degree लेने स्टेज पर पहुंचे स्टूडेंट ने टीचर के सामने कर दी ऐसा हरकत, हर कोई रह गया सन्न

Kala Chashma Reel: हाल ही में वायरल इस वीडियो में डिग्री लेने स्टेज पर पहुंचे स्टूडेंट ने टीचर के सामने कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजदू हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Convocation Ceremony Viral Video: आजकल हर किसी पर फिल्मी डायलॉग और गाने के हुक स्टेप्स करने का एक अलग ही अजीबोगरीब 'नशा' सिर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में कहीं कोई रील बनाते, तो कहीं मेट्रो, बस और यहां तक क्लासरूम में तक बच्चे अपने पसंददीदा गाने का हुक स्टेप करते वायरल हो रहे हैं. अब हाल ही में वायरल इस वीडियो को ही ले लीजिए, जिसमें डिग्री लेने पहुंचा स्टूडेंट टीचर के सामने ही कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजदू हर किसी की हंसी छूट जाती है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कॉलेज के कॉन्वोकेशन सेरेमनी (दीक्षांत समारोह) के दौरान एक स्टूडेंट ने स्टेज पर मौजूद मुख्य अतिथि और टीचर्स के सामने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर सभी हक्के-बक्के रह गए. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे कॉन्वोकेशन सेरेमनी के दौरान मुख्य अतिथि और कॉलेज की प्रिंसिपल स्टूडेंट्स को डिग्री दे रहे हैं. इस बीच एक स्टूडेंट को स्टेज पर सम्मान देने के लिए बुलाया जाता है. इस दौरान जैसे ही स्टूडेंट स्टेज पर चढ़ता है, वो इंस्टाग्राम रील्स पर वायरल होने वाले 'काला चश्मा' गाने पर हुक स्टेप करने लगता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग पहले तो दंग रह जाते हैं, फिर हंसने लगते हैं. 

Advertisement

वीडियो में आगे चीफ गेस्ट और प्रिंसिपल हंसते हुए स्टूडेंट को डिग्री दे देते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'वायरल, डिस्क्लेमर: कृपया आप इसे ट्राय न करें, मैं लोगों को यह करने के लिए प्रोत्साहित नहीं कर रहा.' वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""ये 'चमत्कार' नहीं हकीकत है: एक ही रात में ऑटो रिक्शा चालक बना 25 करोड़ का मालिक, अब मलेशिया जाने की तैयारी
* 'टीचर के सामने सजा में खड़ा स्टूडेंट गाने लगा कुमार विश्वास की ये कविता, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
* "भाईचारे की मिसाल: यहां मुस्लिम परिवार सालों से बना रहा है रावण का पुतला, देखें VIDEO

Advertisement

देखें वीडियो- नोरा फतेही 'झलक दिखला जा' के सेट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
अग्निवीर पर घमासान : राहुल गांधी के दावे का क्या है सच?, NDTV की पड़ताल | EXCLUSIVE