दूल्हे के दोस्तों ने दुपट्टा ओढ़कर गुलाबी साड़ी पर किया जबरदस्त डांस, हैरान रह गए गेस्ट, बोले- लड़कों ने आग लगा दी...

इवेंट प्लानिंग कंपनी colorsplash_eventhouse_ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, "दूल्हे के दोस्त आग लगा रहे हैं."

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूल्हे के दोस्तों ने दुपट्टा ओढ़कर गुलाबी साड़ी पर किया जबरदस्त डांस, हैरान रह गए गेस्ट, बोले- लड़कों ने आग लगा दी...

गुलाबी साड़ी गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुआ और लोगों ने इसपर खूब जमकर डांस रील्स भी बनाईं. बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं सभी इसपर जमकर थिरके. इस हिट ट्रैक ने लोगों के सोशल मीडिया फीड पर कब्ज़ा कर लिया है. डांस से लेकर लिप-सिंक तक, सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने का इस्तेमाल करके ढेरों वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में पुरुषों के एक समूह का एक डांस वीडियो भी शामिल हो गया है, जिसे उन्होंने खासतौर से अपने एक दोस्त के लिए तैयार किया है.

इवेंट प्लानिंग कंपनी colorsplash_eventhouse_ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, "दूल्हे के दोस्त आग लगा रहे हैं." कैप्शन में आगे बताया गया है कि डांस नंबर को चिराग जैन ने कोरियोग्राफ किया है.

Advertisement

वीडियो की शुरुआत में एक वेडिंग वेन्यू दिखाई देता है, जिसमें एक तरफ पुरुषों का एक समूह खड़ा है और अपने सिर को उन्होंने रंग-बिरंगे दुपट्टों से ढका हुआ है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वे दुपट्टे को परफेक्ट प्रॉप्स के रूप में इस्तेमाल करते हुए अपने डांस मूव्स दिखाते हैं.

देखें Video:

पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को लगभग 4.5 मिलियन बार देखा जा चुका है - और यह संख्या तेजी से बढ़ रही है. इस वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं, कई लोगों ने ग्रुप को "कूल" कहा है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “यह बहुत अच्छा है. आप लोग शानदार,” एक ने कहा, "यह बहुत अच्छा है". तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'इस वीडियो ने मेरा मूड शानदार बना दिया.' चौथे ने कमेंट किया, “बहुत प्यारा”.

गुलाबी साडी संजू राठौड़ का एक मराठी गाना है. इसे इस साल की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था और लोगों के बीच इसने लोकप्रियता हासिल की, खासकर तब जब सोशल मीडिया यूजर्स ने रील बनाने के लिए इसका उपयोग करना शुरू कर दिया. हिट ट्रैक गुलाबी साडी पर दूल्हे के दोस्तों के इस परफॉर्मेंस के बारे में आपका क्या कहना है? क्या वीडियो ने आपको भी थिरकने पर मजबूर कर दिया? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Assam News: Guwahati University में मार्कशीट घोटाले में 8 लोग गिरफ्तार | Marksheet Scam
Topics mentioned in this article