अतरंगी अंदाज में पानी पर लैंड करते दिखा हंस, VIDEO उड़ा रहा है यूजर्स के होश

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल इस हैरत में डाल रहे वीडियो में एक हंस हवाई जहाज की तरह पानी में लैंड करने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है. इस दौरान उसे पानी पर भी दौड़ते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Swan Viral Video: पक्षियों को खुली हवा में उड़ते और पानी में तैरते तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी पक्षी को पानी में अजीबोगरीब अंदाज में मस्ती करते देखा है, अगर आपका जवाब ना है, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसमें एक हंस की मस्ती देखने लायक है. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठेगी. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडियो यूजर्स भी हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक हंस पानी मस्ती करते हुए तैरता दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरत में पड़ रहा है. दरअसल, पक्षियों को पानी पर तैरने की महारत हासिल है. इसमें उनकी मदद करती हैं उनके पैरों में बनी झिल्लियां, जिसकी मदद से वे पानी पर आसानी से तैर सकती हैं. इस वीडियो में आप हंस की गजब की शानदार तैराकी देख सकते हैं. वीडियो में हंस अनोखे अंदाज में पानी पर लैंड करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो जैसे हंस किसी हवाई जहाज की तरह लैंड करने की कोशिश में हो. इसके साथ ही वह अपने पैरों को चप्पू की तरह इस्तेमाल करते हुए पानी की सतह पर उतरता दिखाई दे रहा है. 

Advertisement

वीडियो में एक हंस को पार्क के बीच बने एक तालाब की सतह पर उतरते देखा जा रहा है. इसके साथ ही हंस को पानी पर दौड़ते हुए भी देखा जा सकता है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे अब तक चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 34 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.
 

Advertisement

* ""'मिलिए Virat Kohli की लद्दाख में रहने वाली इस नन्ही फैन से, बल्लेबाजी का हुनर देख छूट जाएंगे पसीने
* 'कभी देखा है किसी पक्षी को स्मोकिंग करते? ट्विटर पर वायरल हुआ हैरान कर देने वाला Video
* "'Video: ग्रैविटी ने बदल दी पानी की चाल, इस शहर में ऊपर की ओर बहता पानी!

Advertisement

देखें वीडियो- कजाख छात्रों ने स्वामी विवेकानंद सांस्कृतिक केंद्र में पारंपरिक भारतीय नृत्य किया प्रस्तुत

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India
Topics mentioned in this article