फुल स्पीड में चल रहे ट्रक पर ड्राइवर ने दिखाया ऐसा करतब, बढ़ गई लोगों की दिलों की धड़कनें

वीडियो में एक शख्स तेज रफ्तार में चल रहे ट्रक का स्टीयरिंग छोड़कर स्टंट दिखाता नजर आ रहा है और कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ लोग ऐसे कारनामे कर जाते हैं, जिससे वो न सिर्फ खुद को बल्कि अपने साथ दूसरों को भी खतरे में डाल देते हैं. ऐसे ही एक करतब का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स तेज रफ्तार में चल रहे ट्रक का स्टीयरिंग छोड़कर स्टंट दिखाता नजर आ रहा है और कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं.

खतरनाक स्टंट दिखाता ट्रक ड्राइवर

एक्स पर शेयर हुए इस वीडियो में ट्रक ड्राइवर सबसे पहले चलते ट्रक के स्टीयरिंग को लावारिस छोड़ कर ट्रक का दरवाजा खोल देता है और फिर बाहर की ओर निकल जाता है. फुल स्पीड में चल रहे ट्रक पर वह अपना बैलेंस बनाता है और ट्रक पर चलते हुए सामने से गुजर जाता है और फिर घूम कर दूसरे दरवाजे से आकर फिर से सीट पर बैठ जाता है और स्टीयरिंग को दोबारा हाथ में थाम लेता है.

यहां देखें वीडियो

‘इंडिया इज नॉट फॉर बिगनर्स'

ये वीडियो भले ही मनोरंजक हो, लेकिन इसे ट्रैफिक और रोड सेफ्टी के नियमों को ताक पर रख कर बनाया गया है. इस वीडियो को देखकर आपको स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की याद आ जाएगी. वीडियो को एक्स पर 20 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और लोग ऐसे करतब को खतरनाक बता रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इंडिया इज नॉट फॉर बिगनर्स', साथ ही इस तरह के और भी वीडियोज शेयर किए.

ये Video भी देखें: Art For Hope 2024: कला की शक्ति का उपयोग | NDTV India

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा