तोते को बचाने के लिए खतरनाक सांप से भिड़ा कुत्ता, मुंह में दबाकर सांप को ज़मीन पर खूब पटका और फिर...

Dog fight with huge Snake: इस वीडियो में एक कुत्ते और एक सांप के बीच ऐसी जबरदस्त लड़ाई हो रही है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
तोते को बचाने के लिए खतरनाक सांप से भिड़ा कुत्ता

Dog fight with huge Snake: अबतक आपने सांप और नेवले की खतरनाक लड़ाई तो बहुत बार देखी होगी. लेकिन, क्या आपने कभी सांप और कुत्ते की लड़ाई देखी है ? अगर नही देखी है तो हमारा ये वीडियो देखकर आप सांप और नेवले की लड़ाई को भूल जाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में एक कुत्ते और एक सांप के बीच ऐसी जबरदस्त लड़ाई (fight between dog and snake) हो रही है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, जब कुत्ता देखता है कि एक तोते को सांप से खतरा है, तो वो उसकी जान बचाने के लिए सांप से भिड़ जाता है और दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही कुत्ता देखता है कि एक सांप तोते के पिंज़ड़े के अंदर घुसकर तोते को परेशान कर रहा है. तभी कुत्ता सांप पर हमला कर देता है. वो सांप को पिंजड़े से बाहर खींचकर निकालता है और अपने मुंह में दबाकर उसे जमीन पर खूब पटकने लगता है. आप देख सकते हैं कैसे सांप भी खुद को बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है और कुत्ते की गर्दन के चारों ओर बुरी तरह से लिपटा हुआ है. लेकिन कुत्ता भी इतने गुस्से में है कि उसको बुरी तरह से पटक रहा है और फिर लड़ते हुए वो सांप को बाहर की ओर लेकर चला जाता है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर arvind_kumarr नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं, क्योंकि ये वीडियो बेहद खरतनाक है. कुत्ते और सांप की ऐसी लड़ाई तो शायद ही पहले किसी ने देखी होगी. वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और कुत्ते को बहादुर कुत्ता कह रहे हैं.

Advertisement

Watch: UP में ग्राहकों से शराब छीनकर पी जाता है बंदर, दुकानदार हुए परेशान

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय