चलती कार की छत पर बड़ी शान से खड़े होकर सफर का मजा ले रहा है डॉगी, देखें VIDEO

Funny Dog Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक डॉगी का वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में एक डॉगी चलती हुई कार की छत पर बड़ी शान से खड़े होकर सफर का आनंद लेते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

चलती कार की छत पर बड़ी शान से खड़े होकर सफर का मजा ले रहा है डॉगी, देखें VIDEO

Dog Rides On The Car Roof: इंटरनेट पर अक्सर एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज और मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियोज हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक डॉगी चलती हुई कार की छत पर खड़े होकर राइड का मजा लेते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े वीडियोज आये दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हुए इस डॉगी के वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते हुए, यूजर्स को भी चौंका दिया है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. आपने अक्सर सड़कों या गली मोहल्लों में घूमते हुए आवारा डॉगीज को तो देखा ही होगा, जो कभी मजे से आराम फरमाते, तो कभी किसी को दौड़ाते नजर आते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी डॉगी को चलती हुई कार की छत पर मजे से खड़े होकर सफर का आनंद लेते देखा है, अगर आपका जवाब न है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. हैरानी वाली बात तो यह है कि, वायरल हो रहे इस वीडियो में डॉगी जिस कार की छत पर खड़ा है, वह कार चल रही है. इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.