कुत्ते ने मालकिन की पीठ पर बैठकर किया मजेदार डांस, दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, लोग बोले- Amazing - देखें Video

इस वीडियो में कुत्ता अपनी मालकिन के साथ जबरदस्त डांस कर रहा है. दिल जीत लेने वाले इस वीडियो में तास्या नाम की महिला एलन मेनकेन के किंगडम गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ये बात तो हर कोई जानता है कि कुत्ते हम इंसानों के अच्छे साथी बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक कुत्ते और उसकी मालकिन का एकसाथ डांस करते हे मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुत्ता अपनी मालकिन के साथ जबरदस्त डांस कर रहा है. दिल जीत लेने वाले इस वीडियो में तास्या नाम की महिला एलन मेनकेन के किंगडम गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि वह अपना कैमरा ऑन कर रही है और फिर मोरोशका नाम के अपने कुत्ते के पास वापस जाती है. फिर वे दोनों एकसाथ घूमते हैं, कूदते हैं, और कई सारे मजेदार डांस स्टेप्स करते हैं. कभी डॉगी अपनी मालकिन की गोद में चढ़ जाता है, तो कभी उसकी पीठ पर बैठकर डांस करने लगता है. जहां डांस कर रहे हैं उस जगह का बैकग्राउंड भी काफी शानदार है.

देखें Video:

25 अक्टूबर को इंस्टाग्राम हैंडल 'tasya_kindart' पर पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग डांस करने वाली जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने बताया कि तास्या, हैरी पॉटर सीरीज की हरमाइन से मिलती-जुलती हैं. दूसरे ने लिखा- "हे भगवान, यह सबसे प्यारा वीडियो है."

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?
Topics mentioned in this article