बीमार मालिक को ले जा रहे थे अस्पताल, पालतू कुत्ता करने लगा एम्बुलेंस का पीछा, आगे जो हुआ, Video देख आ जाएंगे आंसू

ये वीडियो जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें एक वफादार कुत्ता अपने बीमार मालिक को अस्पताल ले जा रही एक एम्बुलेंस का पीछा करते हुए नज़र आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, ये वीडियो जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें एक वफादार कुत्ता अपने बीमार मालिक को अस्पताल ले जा रही एक एम्बुलेंस का पीछा करते हुए नज़र आ रहा है. लेकिन, इसके बाद जो हुआ वह देखकर आपका दिल पसीज उठेगा. जब एक चिकित्सा अधिकारी ने कुत्ते को एम्बुलेंस के अंदर जाने की अनुमति दी ताकि वह अपने मालिक के साथ जा सके.

एक एक्स यूजर, ताराबुल ने 27-सेकंड की क्लिप साझा की, जो 3 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वायरल हो गई है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भावुक हो रहे हैं. अपने मालिक को मुश्किल में अकेला न छोड़ने वाले वफादार पालतू जानवर ने एम्बुलेंस का तब तक पीछा किया जब तक कि एक चिकित्सा अधिकारी ने उसे एम्बुलेंस के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “एक कुत्ता उस एम्बुलेंस के पीछे भाग रहा था जो उसकेमालिक को ले जा रही थी. जब ईएमएस को इसका एहसास हुआ, तो उसे उसने अंदर जाने दिया.” लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. “मनुष्य कुत्तों के लायक नहीं हैं. वे हमारे लिए बहुत प्योर और अच्छे हैं.'' 

कई अन्य लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा किए: “मेरी अनमोल बहन का घर पर निधन हो गया और जब उन्होंने उसे ले जाने के लिए एम्बुलेंस में डाला, तो उसका जर्मन शेफर्ड एम्बुलेंस के पीछे भागा. यह हृदयविदारक था.” एक यूजर ने कहा, "कुत्ते निश्चित रूप से भगवान का एक उपहार हैं." सच है!

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Srinagar में PM Modi की जनसभा, कहा- बर्बादी के लिए तीन खानदान जिम्मेदार
Topics mentioned in this article