मालिक की भाषा बोलता है ये डॉगी, इतालवी एक्सेंट में कुत्ते को भौंकते देख चकराया लोगों का सिर

टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, एरोन को अपने मालिक के सवालों का जवाब ऐसे स्वरों में देते हुए देखा जा सकता है जो इतालवी स्पीच के समान लगता है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
वायरल हो रहा इस डॉगी का वीडियो, खास एक्सेंट में करता है बात

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कुत्ता भी किसी खास एक्सेंट में भोंक सकता है. इटली (Italy) का एरोन नाम का एक कुत्ता अपने मालिक भाषा यानी इटालियन एक्सेंट (Italian Accent) में भौंकने की अद्भुत क्षमता के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, एरोन को अपने मालिक के सवालों का जवाब ऐसे स्वरों में देते हुए देखा जा सकता है जो इतालवी स्पीच के समान लगता है. वीडियो को लाखों बार देखा गया है और दुनिया भर के लोगों को ये पसंद आ रहा है

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, कुत्ते की मालिक ने डॉगी का इतालवी भाषा में उनकी मिमिक्री करते हुए वीडियो टिक टॉक पर अपलोड किया. यह वीडियो एरोन के अकाउंट से पोस्ट किए गए मज़ेदार क्लिपों में से एक है, जो उसकी मालिक एंजेलिन चलाती है.

यहां देखें Video:

एंटोनिया (टिकटॉक पर अकाउंट का नाम) के एरोन वाले वीडियो को 8 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जिसने उनके दर्शकों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने कुत्ते के इतालवी एक्सेंट पर आश्चर्य जताते हुए इस क्लिप की जमकर तारीफ की है. एरोन की प्यारी प्रतिक्रिया ने दर्शकों को खुश कर दिया है,  कुत्ते का ये कमाल का टैलेंट लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैंने अभी इसे देखा और जाहिर तौर पर, कुत्तों का लहजा क्षेत्रीय हो सकता है. इसलिए, यह कुत्ता सिर्फ इतालवी सुनाई नहीं देता, यह इतालवी है. दूसरे ने लिखा ये इतालवी ही लगता है.

बता दें कि साइबेरियन हस्की अपने व्यक्तित्व और मानव व्यवहार की नकल करने की अदभुत क्षमता के लिए जाने जाते हैं. साइबेरियाई हस्की अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में कभी शर्माते नहीं हैं.

Featured Video Of The Day
India Pakistan Relations: कर्ज-भूख से बेहाल पाकिस्तान के सुर बदले, अब दे रहा पड़ोसी होने की दुहाई