मैदान पर दिखी धोनी की दादागीरी, तमाम कोशिशों के बावजूद टीम जीत नहीं सकी, मगर माही ने दिल जीता

माही एक अनोखे खिलाड़ी हैं. उन्हें दुनिया का सबसे ख़तरनाक बल्लेबाज़ कहा जाता है. एक समय ऐसा लग रहा था कि राजस्थान आसानी से ये मैच जीत जाएगी, मगर अंतिम तीन ओवर में माही ने ऐसा कारनामा किया कि पूरी दुनिया दंग रह गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins

CSK vs RR LIVE Cricket Score, TATA IPL 2023: आईपीएल में आज चेन्नई और राजस्थान के बीच भिड़ंत थी. इस मैच के दौरान  राजस्थान ने चेन्नई के लिए 176 रन का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा कर रही चेन्नई की शुरुआत खराब रही. मध्य क्रम के बल्लेबाज़ों ने लक्ष्य के करीब पहुंचने की कोशिश ज़रूर की. का पीछा कर रही है. चेन्नई के 6 विकेट गिर गए थे. ऐसे में कमान महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा के कंधों पर आ गई. दोनों ने पारी को संभालते हुए लक्ष्य का पीछा किया. लक्ष्य के हिसाब से रन भी बनाए. तमाम कोशिशों के बावजूद चेन्नई टीम को शिकस्त मिली. इन सबके बावजूद धोनी दर्शकों की पहली पसंद बने रहे. सोशल मीडिया पर धोनी ट्रेंड कर रहे हैं. आइए देखते हैं कौन धोनी के लिए क्या लिख रहे हैं.

माही का जलवा ही कुछ अलग है

शुक्रिया माही

माही है तो कुछ भी संभव है

Advertisement

जीत हार तो लगा रहता है, मगर माही का जलवा अलग है

Advertisement

41 की उम्र में माही छक्का मार रहा है

दुनिया का सबसे बेस्ट फिनिशर

Advertisement

धोनी GOAT है

माही एक अनोखे खिलाड़ी हैं. उन्हें दुनिया का सबसे ख़तरनाक बल्लेबाज़ कहा जाता है. एक समय ऐसा लग रहा था कि राजस्थान आसानी से ये मैच जीत जाएगी, मगर अंतिम तीन ओवर में माही ने ऐसा कारनामा किया कि पूरी दुनिया दंग रह गई. इस मैच का फैसला अंतिम गेंद में हुई. इस मैच के बाद माही की टीम भले ही हार गई है, मगर ये एक यादगार पारी रही है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : हेमा मालिनी ने मेट्रो और ऑटो में किया सफर

Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: Putin से मिले NSA Doval, PM Modi का दिया संदेश, Zelenskyy को लेकर क्या बोले?