पहले नहीं देखी होगी ऐसी देसी जुगाड़! कार है या ऑटो..? पता लगाना है मुश्किल

इस वीडियो को देखने वाले ऑटो वाले की 'जुगाड़' की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो देसी 'जुगाड़' के कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है, जिस पर यूजर एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'इट हैपंस ओनली इन इंडिया', सड़क पर चलते इस ऑटो को देखकर आप भी बस यही बात कहेंगे...

देसी जुगाड़ (Desi jugad) के मामले में इंडियन्स का कोई मुकाबला नहीं हैं. रोड पर सरपट दौड़ती एक ऑटो (auto) का वायरल वीडियो (viral video) देखकर आप भी यही कहेंगे. हो सकता है मन ही मन ये गाना भी गुनगुनाने लगें कि... इट हैपंस ओनली इन इंडिया. मौसम कोई भी हो, जगह कोई भी हो. उसके हिसाब से लोगों के पास जुगाड़ मौजूद है. दिमाग भी ऐसा अप्लाई किया जाता है, जिसे देखकर आप बहुत देर तक चक्करघिन्नी बने रहेंगे. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसे शुरू से देखकर आप अंदाजा ही नहीं लगा सकेंगे कि आगे क्या होने वाला है.

यहां देखें वीडियो

 

अरे भैया..!  'यह ऑटो है'

सड़क पर दौड़ती इस गाड़ी को देखकर शायद बचपन की यादें ताजा हो जाएं. हो सकता है कई लोग ऐसी ही किसी गाड़ी में रोज स्कूल भी गए हों. वीडियो बना रहा यह शख्स भी शायद बचपन की यादें ताजा करने के लिए यह वीडियो बना रहा हो, लेकिन जैसे-जैसे गाड़ी नज़दीक आती गई, हैरानी बढ़ती गई.

Advertisement

पीछे से किसी कार या वैन की तरह नजर आ रही यह गाड़ी असल में ऑटो निकला. पीछे से इसे कार समझते हुए आगे का नजारा देखेंगे, तो हैरान तो होंगे ही, क्योंकि गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरा ऑटो है. चालक ने अपने ऑटो को मॉडिफाई कर पीछे कार की बॉडी लगा दी है. अब बैठने वाले कार की सवारी का आनंद ले सकते हैं. भरी गर्मी में धूप से बच सकते हैं, लेकिन यह न भूल जाएं कि वो दरअसल, ऑटो में ही बैठे हैं.

Advertisement

कोटा स्टेशन अफसर की टेबल पर 'बॉस' की तरह बैठा 6 फीट का कोबरा, लोग बोले- 'आज ट्रेन तेरा भाई चलाएगा'

Advertisement

वाह क्या दिमाग है

इस वीडियो को देखने वाले ऑटो वाले की जुगाड़ की तारीफ करते नहीं थक रहे. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो देसी जुगाड़ के कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है, जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि, 'स्क्रैप कार का इससे बेहतर इस्तेमाल नहीं देखा.' एक यूजर ने लिखा है कि, 'इस क्रिएटिविटी की तारीफ तो होना ही चाहिए.' इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- IIFA रॉक्‍स: सलमान खान का ग्रीन कार्पेट पर मस्‍त अंदाज़

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां