Delhi Metro में बना नवरात्रि का माहौल, लड़कों ने गिटार की धुन पर गाए माता रानी के गाने

Delhi Metro Viral Video: वीडियो में दो लड़कों को दिल्ली मेट्रो के अंदर गिटार की धुन पर माहौल जमाते देखा जा सकता है. दिल्ली मेट्रो का भजन-कीर्तन वाला ये दृश्य लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें लड़के माता रानी के जमकर भजन गाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins

Boy Sings Mata Rani Bhajan In Delhi Metro: सोशल मीडिया पर आये दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी कोई लड़ाई-झगड़ा करते नजर आता है, तो कभी नाच-गाते हुए ठुमके लगाते दिखाई पड़ता है. कई बार तो कुछ ऐसे वीडियो भी जमकर वायरल हो जाते हैं, जिनमें कुछ लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हुए लोगों का ध्यान खींच लेते हैं, जिन्हें देखने के बाद कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में दिल्ली मेट्रो में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है, जिसकी किसी भी उम्मीद तक नहीं की होगा.

दरअसल, हाल ही में वायरल इस वीडियो में कुछ लोगों को दिल्ली मेट्रो के अंदर 'जय माता दी' के नारे के साथ गिटार बजा रहे शख्स को भजन के साथ गाते सुना जा सकता है. मेट्रो के अंदर भजन गाये जा रहे इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. यूजर्स भी इस क्लिप पर बढ़चढ़ कर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट्स में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

Delhi Metro में गूंजे मां के भजन (Delhi Metro Me Bhajan)

इंस्टाग्राम पर इस रील को @arjun_bhowmick नाम के अकाउंट से 2 दिन पहले शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है 'जय माता दी! दिल्ली मेट्रो 'जय माता दी' गा रहे हैं.' इस वीडियो पर अब तक 80 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 8 लाख 13 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स भर-भरकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. दरअसल, दिल्ली मेट्रो में तब एक अनोखा नजारा देखने को मिला, जब एक शख्स ने गिटार बजाते हुए 'जय माता दी' के नारे के साथ भजन गाना शुरू किया.

Advertisement

यह अद्भुत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग आनंदित हो रहे हैं. वीडियो में शख्स गिटार के सुरों के साथ भजन गा रहा है, जिससे मेट्रो में बैठे अन्य यात्री भी प्रभावित हो रहे हैं. कुछ यात्री उसके साथ भजन गाते नजर आ रहे हैं, जबकि अन्य लोग वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisement

लोगों ने कहा- संस्कार कभी छिप नहीं सकते (Passengers Doing Bhajan Inside Delhi Metro)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स की संगीनी प्रतिभा और भक्ति भाव ने ना केवल उसके आस-पास के लोगों का ध्यान खींचा, बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया और इसे देखकर कई यूजर्स ने इस अनोखे पल की तारीफ की. कुछ ने इसे "दिल को छू लेने वाला" और "अनूठा अनुभव" बताया. इस वीडियो ने यह साबित कर दिया कि कभी-कभी साधारण सी बातें भी लोगों के दिलों को छू सकती हैं और एकजुटता का अहसास करा सकती हैं.

Advertisement

इस वायरल वीडियो के माध्यम से यह संदेश भी गया कि संगीत और भक्ति के द्वारा हम अपने आस-पास के लोगों के साथ कैसे जुड़ सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'यही दृश्य मैं हर जगह देखना चाहता हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह दिन शुरू करने के लिए एक बेहतरीन रील है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'जय माता दी.' चौथे यूजर ने लिखा, 'जय माता दी भाई ने भक्ति का माहौल बना दिया.'

ये भी देखें:- बाघ की सवारी करता कपल

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल