बेंगलुरु के इस होटल का नजारा देख चौंक गई महिला, सिर्फ एक क्लिक में ऐसे होता है काम

दिल्ली बेस्ड एक महिला सीईओ जब बेंगलुरु के एक होटल में पहुंची तो वहां काम का सिस्टम देख हैरान रह गईं. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Peak Bengaluru Moment: टेक्नोलॉजी दिन-ब-दिन हाई होती जा रही है, फिलहाल हम AI (Artificial Intelligence) युग में जी रहे हैं, जो आदमी का काम आसान तो कर रहा है, लेकिन इससे आने वाले समय में कई लोगों की नौकरी भी जाने वाली है. खैर, बेंगलुरु से टेक्नोलॉजी का एक ऐसा ही नमूना सामने आया है, जिसे देखकर किसी का भी सिर चकरा सकता है. दरअसल, दिल्ली बेस्ड एक सीईओ यहां एक होटल में गई थीं, जहां उन्हें रिसेप्शनिस्ट काउंटर खाली मिला. काउंटर पर एक लैपटॉप रखा था, जिस पर इस सीईओ की एक वर्चुअल रिसेप्शनिस्ट से भेंट हुई, जिसे देखकर यह सीईओ शॉक्ड हो गई और सारी आपबीती अपने लिंक्डइन अकाउंट पर फोटो के साथ शेयर कर दी.

CEO की फटी की फटी रह गई आंखें (Virtual Receptionist)

दिल्ली बेस्ड सीईओ अनन्या नारंग ने अपने लिंक्डइन अकाउंट पर इस वर्चुअल रिसेप्शनिस्ट की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में लैपटॉप में एक महिला रिसेप्शनिस्ट दिख रही हैं. सीईओ महिला ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'जैसे ही मैं अंदर गई, मैंने देखा कि 2 सिक्योरिटी गार्ड और टेक्नीशियन के अलावा होटल में कोई स्टाफ नहीं था, एक ट्रेंड हॉस्पिटल स्टाफ सारा काम बड़े ही शानदार तरीके से रिमोटली कर रहा था, सभी काम वीडियो कॉन्फ्रेंस पर हो रहे थे, सभी के सभी वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े शानदार ढंग से काम कर रहे थे, आपको बेंगलुरु की सिलिकॉन वैली के अलावा पूरे भारत में ऐसा सिस्टम कहीं देखने को नहीं मिलेगा'.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बांधे तारीफों के पुल (virtual receptionist at Bengaluru Hotel)

वहीं, अनन्या नारंग का यह लिंक्डइन पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग बेंगलुरु होटल के इस हाई-टेक वर्किंग सिस्टम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. काम करने के इस सिस्टम पर एक यूजर ने लिखा है, 'बहुत शानदार और मजेदार, मुझे लगता है बस एक क्लिक में पूरा होटल स्टाफ आपके सामने होगा, हॉस्पिटैलिटी के फ्यूचर में आपका स्वागत है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'वाओ, यह तो वाकई में एक आविष्कार है, यह सिस्टम आने वाले समय में गेम चेंजर साबित होगा, ऐसा करने वाली पूरी टीम को बधाई'. वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो फ्यूचर में हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में नौकरी की चिंता कर रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में हुए उलटफेर पर BJP नेता Amit Malviya का बयान