क्रिकेट मैदान पर ही दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, प्यार का हुआ 'लवडोज़'

फटाफट क्रिकेट में बहुत ही मजा आता है. जितना ये रोमांचक होता है, उतना ही बेहतरीन भी होता है. IPL के आने से क्रिकेट की दुनिया में चार चांद लग गई है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 22 mins

फटाफट क्रिकेट ( T20 Cricket) में बहुत ही मजा आता है. जितना ये रोमांचक होता है, उतना ही बेहतरीन भी होता है. IPL के आने से क्रिकेट की दुनिया में चार चांद लग गई है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media Viral Post) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएसके के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) खेल के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ कर रहे थे. हालांकि इस मैच में चेन्नई (CSK)को हार का सामना करना पड़ा, मगर दीपक ने दिल जीत लिया. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. लोग कमेंट्स के ज़रिए दीपक और उनकी गर्लफ्रेंड को बधाई भी द रहे हैं.

वीडियो देखें

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक चाहर दर्शक दीर्घा में पहुंचकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ कर रहे हैं. वो बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं. उनकी गर्लफ्रेंड भी बहुत ज्यादा खुश हैं. इन दोनों जोड़ी को देखते ही पूरे स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाहट बजने लगती है. ये वाकई में एक रोमांचक पल है.

Advertisement
Advertisement

इस वीडियो को @Concussion__Sub नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. इस पर हज़ारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

Advertisement

एक यूज़र ने लिखा है- असली मैच तो यही है, दीपक ने इसे जीत लिया है, वहीं एक दूसरे यूज़र ने कहा है- आज माही भाई आपको कुछ नहीं कहेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर