ट्रक की 'चमड़ी' उधेड़ कर रख देते हैं कुछ Heavy Driver, यकीन ना हो तो देख लें Video

Horrific Truck Accident: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो सड़क पर गाड़ियां नहीं, बल्कि हवाई जहाज उड़ाए जा रहे हों. अक्सर कई बार इसी तरह की एक छोटी सी गलती और जरा सी लापरवाही एक बड़े हादसे में तब्दील हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इन Heavy Drivers ने कर दी ट्रक की हवा टाइट, VIDEO देखें उड़ते परखच्चे

Dangerous Road Accident Video: अक्सर सड़कों पर रोजाना कई गाड़ियां फर्राटे से तेज रफ्तार में दौड़ती नजर आती हैं, जिन्हें देखकर कई बार ऐसा फील होता है जैसे सड़क पर गाड़ियां नहीं, बल्कि हवाई जहाज उड़ाए जा रहे हों. कई बार एक छोटी सी गलती और जरा सी लापरवाही एक बड़े हादसे में तब्दील हो जाती है. यूं तो ट्रैफिक पुलिस लोगों को यातायात से जुड़े नियमों को लेकर समय-समय पर जागरुक करने की हर संभव कोशिश करती रहती है. बावजूद इसके लोग नियमों की अनदेखी कर सड़कों पर अपनी मनमानी करते नजर आते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इन वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो 

हाल ही में चौंका देने वाले इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक के बाद एक खतरनाक वीडियो अपनी लापरवाही को बयां कर रहे हैं. वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसे वाकई कितने जोरदार होंगे, जिनमें गाड़ियों के परख्च्चे तक उड़ गए. वहीं इन वीडियो से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सीख भी ले रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 56K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं एक हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. वीडियो पर अभी भी लाइक अऔर कमेट्स का सिलसिला जारी है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर हैरानी भरी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.   

Advertisement

* ""बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा 'अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का'
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Advertisement

* "VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज