शख्स ने पवनचक्की के पंख पर चलाई साइकिल, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें एक शख्स को पवनचक्की के पंख पर साइकिल चलाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर ही कई लोग बुरी तरह सहम गए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई ऐसा वीडियोज ऐसा आ ही जाता है, जिसे देख हर कोई दांतों तले उंगली दबाने पर मजूबर हो जाता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. जिसे देख यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे. वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स ने ऐसा हैरतअंगेज करतब दिखाया जो सच में कमाल है. कोई भी शख्स इस तरह का खतरनाक करतब दिखाने से पहले कई बार सोचेगा, क्योंकि कई बार ऐसे स्टंट जानलेवा भी साबित हो जाते हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. उसमें एक शख्स को पवनचक्की (Wind Turbine) के एक ब्लेड पर साइकिल (Cycle) चलाते देखा जा सकता है. हवा में कई फीट की ऊंचाई पर किसी शख्स को इस तरह से साइकिल चलाते देख किसी के भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में शख्स को हर एंगल से कैमरा कैद करते देखा जा रहा है. आखिर में शख्स पवनचक्की के ब्लेड पर खड़े होकर साइकिल को अपने हाथ से उठाते दिख रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में वीडियो में दिखने वाले शख्स ने बिना डरे ऐसा स्टंट दिखाया जो किसी को भी डरा देगा. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट करना हमेशा खतरनाक होता है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: मंगल ग्रह पर मिले "पुराने जूते", कहीं NASA दुनिया से कुछ छिपा तो नहीं रहा है?

सोशल मीडिया पर जब से ये वीडियो (Video) सामने आया है, तभी से इस वीडियो ने धमाल मचा कर रख दिया है. हर कोई इस शख्स के हैरतअंगेज कारनामे को देख भौचक्का रह गया. फिलहाल खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 2.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 2 लाख के करीब यूजर्स ने इसे लाइक किया है. इसके साथ ही कई यूजर्स ने इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया है.
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India