ऑनलाइन नौकरी दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति से साइबर ठगों ने ठगी की

उत्तर प्रदेश के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर 73 में रहने वाले एक व्यक्ति से अज्ञात साइबर ठगों ने ऑनलाइन जॉब के नाम पर 1,82,600 रुपए की ठगी कर ली. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

उत्तर प्रदेश के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर 73 में रहने वाले एक व्यक्ति से अज्ञात साइबर ठगों ने ऑनलाइन जॉब के नाम पर 1,82,600 रुपए की ठगी कर ली. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि सेक्टर 73 में रहने वाले मलिक तहसीम अहमद ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुछ दिन पूर्व उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज आया. मैसेज करने वाले लोगों ने उनसे कहा कि वह घर बैठे ऑनलाइन काम करके मोटी रकम कमा सकते हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उन्हें एक वेबसाइट से जोड़ा तथा यूट्यूब पर वीडियो लाइक करने के लिए प्रति वीडियो 50 रूपए देना तय किया. उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में आरोपियों ने उन्हें कुछ फायदा दिखाया, तथा धीरे-धीरे करके ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर उनसे विभिन्न बार में अपने खाते में 1,82,600 रूपए डलवा लिये.

थाना प्रभारी ने बताया कि बाद में उन्हे ठगी का अहसास हुआ। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस वीडियो को भी देखें

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया