क्यूट से पपी ने किंग कोबरा से लिया पंगा, सामने खड़ी मां भी रह गई दंग, लोग बोले- ये तो खतरों का खिलाड़ी निकला

क्यूट सा पपी खेल-खेल में एक ऐसे जीव को मुंह में दबा लेता है, जिसके जहर का उसे अंदाजा ही नहीं. ये पपी अपनी जबड़ों में किंग कोबरा को पकड़ लेता है और मजे से घूमने लगता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जहरीले सांप को मुंह में दबाए खेलने लगा प्यारा पपी, ऐसा हुआ अंजाम

कभी-कभी बच्चे खेलते-खेलते कुछ ऐसा हाथ में उठा लेते हैं, जिसे देखकर मां-बाप के प्राण सूखने लगते हैं. बच्चा चाहे इंसान का हो या किसी जानवर का वो बेहद मासूम होता है. एक ऐसे ही क्यूट और मासूम पपी का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ये पपी खेल-खेल में एक ऐसे जीव को मुंह में दबा लेता है, जिसके जहर का उसे अंदाजा ही नहीं. ये पपी अपनी जबड़ों में किंग कोबरा को पकड़ लेता है और मजे से घूमने लगता है.

प्यारे पपी की दिलेरी

वीडियो को kulukurium नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में ब्लैक कलर का क्यूट सा पपी अपने मुंह में जहरीले कोबरा को दबाए नजर आ रहा है. पपी इस जहर से भरे सांप को अपने जबड़ों में दबा कर ऐसा घूमता है जैसे कोई खिलौना हो. सांप भी अपने स्वभाव से बाज नहीं आता और मुंह खोल कर पपी की मां को डंसने की कोशिश करने लगता है. ऐसे में पपी उसे लेकर मां से दूर चला जाता और फिर उसके साथी भी वहां पहुंच जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने वाले बेहद मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'शक्तिमान है ये'

वीडियो पर कई मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 1 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मां को पता नहीं है गंगाधर ही शक्तिमान है.' दूसरे ने लिखा, 'ये तो खतरों का खिलाड़ी निकला.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मां सोच में पड़ी है कि ये मेरा वाला ही है कि कोई और.'  

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections: NCP Ajit Pawar ने जारी की 38 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट | BREAKING News