आमच्या पप्पानी गणपति आनला गाने को अपनी तोतली भाषा में गाकर बच्चे ने जीता नेटिजन्स का दिल

इन दिनों एक नन्हें से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपने ही अंदाज में इस गाने को गाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो को देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान तैर जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बीते दिनों गणेश उत्सव में एक गाना हर जगह सुनाई दिया ‘आमच्या पप्पानी गणपति आनला'. भगवान श्रीगणेश पर आधारित इस गीत को दो नन्हें सिंगर्स ने मिलकर गाया और ये यूट्यूब पर 25 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इन दिनों एक नन्हें से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपने ही अंदाज में इस गाने को गाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान तैर जाएगी.

यहां देखें वीडियो

Marathi epic jokes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक नन्हा सा बच्चा बड़े ही क्यूट अंदाज में ‘आमच्या पप्पानी गणपति आनला' (Amchya Papani Ganpati Anala) गाना गाता नजर आ रहा है. अपनी तोतली सी भाषा में वह इस गाने को गाता है और इस दौरान उसके चेहरे पर हंसी बनी रहती है. बच्चे की स्माइल बेहद प्यारी नजर आती है. उसके सामने के टूटे हुए दांतों से फूट कर निकलती मासूम सी हंसी ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है.

बच्चे ने जीत लिया नेटिजन्स का दिल

वीडियो पर 3 लाख 17 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है गणपति बप्पा के चूहे ने उसके सारे दांत खा लिए हैं.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा है ये.' तीसरे ने लिखा, 'वाह से मेरे बूची सिंगर.' एक अन्य ने लिखा, 'बहुतों ने यह गाना गाया है, लेकिन मुझे इस बच्चे का हावभाव बहुत पसंद है.. जैसे हंसते हुए गाता है, ये कितना प्यारा लग रहा है.'

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India