घर पर अकेला था कस्टमर, तो पार्टी के लिए Blinkit से कर दी ऐसी डिमांड, जानकर लोगों को लगा झटका

इस बीच ब्लिंकिट का एक सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. इसमें एक कस्टमर और कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव के बीच हुई मजेदार चैट का स्क्रीनशॉट नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

न्यू ईयर ईव और नए साल की शुरुआत पर लोगों ने जमकर पार्टी की और धूम धड़ाके के साथ नए साल का आगाज किया. घरों में दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी में ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप्स का भी अहम रोल रहा, जिन्होंने स्नैक्स से लेकर ड्रिंक्स पर मुहैया करवाए. इस बीच ब्लिंकिट (Blinkit) का एक सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. इसमें एक कस्टमर और कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव के बीच हुई मजेदार चैट का स्क्रीनशॉट नजर आ रहा है.

ब्लिंकिट ने एक्स (ट्विटर) पर इस स्क्रीनशॉट को शेयर किया है. स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने लिखा, हाय मेरा नाम आकाश है. आज मैं आपकी कैसे मदद कर सकता हूं? इस पर कस्टमर ने जवाब दिया, उन्होंने ऐप से अपने नए साल की पार्टी के लिए चिप्स और ड्रिंक का ऑर्डर दिया था लेकिन उनके ऑर्डर में कुछ गायब था. जब आकाश ने पूछा कि उनके ऑर्डर में क्या कमी है, तो ग्राहक ने कहा "पार्टी करने वाले दोस्तों की" और रोते हुए चेहरे वाले कई इमोजी पोस्ट किए. इसके बाद कस्टमर ने पूछा कि क्या डिलीवरी राइडर वहीं रुक सकता है. इसके बाद चैट खत्म हो जाती है.

लोगों ने बताया दुखद

शेयर किए जाने के बाद ये इस पोस्ट को ढाई लाख से अधिक लोगों ने देखा है और लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह वास्तव में दुखद और निराशाजनक है. दूसरे ने लिखा, ऐसे लोगों से जुड़ना पसंद करेंगे. वहीं एक ने लिखा बहुत ही दुख होता है देखकर कि आज लोगों के पास स्नैक्स और ड्रिंक्स तो हैं लेकिन पार्टी करने के लिए कोई साथ नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla
Topics mentioned in this article