कुत्ता नदी किनारे टहल रहा था, अचानक पानी से निकला मगरमच्छ, कुछ ही सेकंड में उसे ऐसे गायब किया, देखकर निकल जाएगी चीख

इंटरनेट पर अक्सर मगरमच्छ के हमले और शिकार के ऐसे बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मगरमच्छ (Crocodile) इतना खतरनाक जानवर है कि इसका नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे में अगर ये किसी के सामने आ जाए तो डर से ही उसकी सांसें थम जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर मगरमच्छ के हमले और शिकार के ऐसे बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर डर से आपकी चीख निकल जाएगी. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता तेज़ धारा में बह रही नदी के किनारे पर बेखौफ टहल रहा है. तभी नदी के पानी से अचानक एक विशाल मगरमच्छ छलांग लगाकर निकलता है और कुत्ते पर झपट्टा मारते हुए एक ही वार में उसे अपने जबड़े में दबोच लेता है. मगरमच्छ, कुत्ते को दबोचकर नदी के अंदर चला जाता है. वीडियो में देखकर साफ पता चल रहा है कि मगरमच्छ ने कुत्ते का क्या हाल किया होगा और बेचारा कुत्ता अपनी जान से हाथ धो बैठा होगा. आप देख सकते हैं कि कुत्ते समझ भी नहीं पाया कि उसके साथ हुआ क्या और कुछ ही पल में मगरमच्छ ने उसका काम तमाम कर दिया.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. इस वीडियो को एक्स पर @TheeDarkCircle नाम के अकाउंट शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो देखकर लोगों का यही कहना है कि मौत हर जगह है, कोई भी कहीं भी सुरक्षित नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana BJP के वरिष्ठ नेता Anil Vij ने NDTV से कहा: CM पद पर दावा खारिज होने से निराश नहीं'
Topics mentioned in this article