दुनिया का सबसे डरावना McDonald's, जहां कंकालों के साथ बैठकर खाते हैं कस्टमर, वायरल Video कर देगा हैरान

29 सेकंड की क्लिप में, एक महिला रेस्तरां में घूमती हुई दिखाई दे रही है, जो दर्शकों को नीचे कांच के फर्श की एक झलक दिखाती है जहां मानव कंकाल दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इटली (Italy) की राजधानी रोम (Rome) में "दुनिया के सबसे खौफनाक मैकडॉनल्ड्स" (Worlds creepiest McDonalds) में एक कपल की यात्रा को दिखाने वाला एक वीडियो, जहां ग्राहक "प्राचीन कंकालों के साथ" (Ancient skeletons) खाना खाते हैं, सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. रोम से महज एक घंटे की दूरी पर दक्षिण-पूर्व में स्थित फ्रैटोची में मैकडॉनल्ड्स आउटलेट (McDonald's outlet) के अस्थिर माहौल को कैद करने वाला वीडियो पिछले साल पोस्ट किए जाने के बाद फिर से वायरल हो गया है.

पिछले साल मूल रूप से इंस्टाग्राम पर कंटेंट क्रिएटर्स कासिडी और जेम्स द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. 29 सेकंड की क्लिप में, एक महिला रेस्तरां में घूमती हुई दिखाई दे रही है, जो दर्शकों को नीचे कांच के फर्श की एक झलक दिखाती है जहां मानव कंकाल दिखाई दे रहे हैं. इस पहलू ने आउटलेट को "दुनिया का सबसे डरावना मैकडॉनल्ड्स" का खिताब दिलाया.

देखें Video:

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, इस मैकडॉनल्ड्स आउटलेट की डरावने बैकग्राउंड की कहानी 2014 की है जब इस बनाने वाले मजदूरों ने 2,000 साल पुरानी रोमन सड़क का पता लगाया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि पुरातत्वविदों को साइट की खुदाई के लिए लाया गया और तीन कंकाल मिले, जो तीसरी शताब्दी के माने जाते हैं.

प्राचीन सड़क, जिसे एपियन वे से जुड़ा हुआ माना जाता है- प्राचीन रोम की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक दफन स्थल के रूप में पुनर्निर्मित होने से पहले लंबे समय तक छिपी हुई थी. उत्खनन में शामिल पुरातत्वविद् पामेला सेरिनो ने द टेलीग्राफ को बताया, "कंकाल तीन पुरुषों के हैं, जिनमें से सबसे बुजुर्ग की उम्र 35-40 वर्ष थी."

"दुनिया का सबसे खौफनाक मैकडॉनल्ड्स" फिर से सुर्खियों में है क्योंकि युगल, कासिडी और जेम्स ने साइट पर जाने का एक वीडियो पोस्ट किया और टिकटॉक पर अपना अनुभव साझा किया है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Unified Pension Scheme से कर्मचारियों को कितना फायदा, जानिए NPS और UPS पर उनकी राय
Topics mentioned in this article