पति-पत्नी सजना जी वारी वारी...गाने पर मस्ती में डांस कर रहे थे, लेकिन Video में यूजर्स ने कुछ और ही देख लिया...

छोटी क्लिप में, एक जोड़े को फिल्म हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड के गाने पर खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पति-पत्नी सजना जी वारी वारी...गाने पर मस्ती में डांस कर रहे थे

हमारे पास एक सुपर मनोरंजक वीडियो है. सजना जी वारी वारी पर नाचते हुए एक कपल की एक क्लिप ऑनलाइन सामने आई है. लेकिन, इंटरनेट ने वीडियो में किसी और चीज पर ही ध्यान केंद्रित कर लिया. और आपको भी ये जरूर देखना चाहिए है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को नुपुर चितले नाम की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक जोड़े को फिल्म हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड के गाने पर खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है. वे एक दूसरे में बिल्कुल खो गए थे और वास्तव में ऐसा डांस किया जैसे उन्हें कोई नहीं देख रहा था.

देखें Video: 

हालांकि, युगल से कुछ गज की दूरी पर, तीन महिलाओं को हाथों के इशारों के साथ काफी नाटकीय बातचीत करते देखा जा सकता है. और, सोशल मीडिया यूजर्स वास्तव में बैकग्राउंड में हो रही गपशप के बारे में ज्यादा परेशान थे. हम मजाक नहीं कर रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, क्लिप नई दिल्ली में दिवाली के दिन 24 अक्टूबर को रिकॉर्ड की गई थी.

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा गया है. जहां कुछ यूजर्स कपल के बीच के प्यार को देखकर खुश थे, वहीं अन्य पीछे की महिलाओं के बारे में काफी उत्सुक थे. एक यूजर ने लिखा, "वे मुख्य पात्र हैं और वे नहीं जानते." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इस वीडियो में बहुत कुछ चल रहा है." एक तीसरे ने लिखा, "मैं पीछे का कंटेंट देख रहा था."

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी