दिल्ली मेट्रो में अजीब रोमांस, एक-दूसरे के मुंह में कुल्ला करने लगा कपल, देखते ही लोगों ने फेर लीं नज़रें - Video वायरल

शख्स महिला को कोल्डड्रिंक पिला रहा है, उसके बाद महिला अपने मुंह से तरल पदार्थ को अपने पुरुष साथी के मुंह में कुल्ला करके डाल देती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

चलती दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ट्रेन के अंदर एक कपल को अंतरंग कृत्य करते हुए दिखाने वाले एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है, जिससे व्यापक रूप से आक्रोश फैल गया है. वीडियो की रिकॉर्डिंग की सही तारीख पता नहीं चल सकी है, फिर भी यह विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया गया है.

दिल्ली मेट्रो ने वीडियो के बारे में पूछताछ के जवाब में, साथी यात्रियों द्वारा देखे जाने पर ऐसी घटनाओं की रिपोर्ट करने के महत्व पर जोर दिया. वीडियो में एक कपल को दिखाया गया है, जो जाहिर तौर पर रोमांस में लगे हुए हैं, वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स महिला को कोल्डड्रिंक पिला रहा है, उसके बाद महिला अपने मुंह से तरल पदार्थ को अपने पुरुष साथी के मुंह में कुल्ला करके डाल देती है.

वीडियो के बैकग्राउंड में दिखाई दे रहे कुछ यात्री कपल द्वारा की गई अजीबोगरीब हरकत से हैरान और असहज दिख रहे हैं. यहां तक ​​कि वीडियो शेयर करने वाले ट्विटर हैंडल ने भी कैप्शन में लिखा, "क्या दिल्ली मेट्रो को अब बंद कर देना चाहिए? या यह मनोरंजन के लिए एक बेहतरीन जगह है?"

देखें Video:

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म "एक्स" पर कई लोगों ने वीडियो के प्रति अपनी कड़ी अस्वीकृति ज़ाहिर की, जिसे उन्होंने ध्यान आकर्षित करने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास माना. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) सोशल मीडिया के जरिए से सक्रिय रूप से जागरूकता को बढ़ावा दे रहा है और यात्रियों से बार-बार आग्रह किया है कि अगर वे ऐसी घटनाओं को देखते हैं तो तुरंत रिपोर्ट करें.

DMRC ने एक बयान में कहा, "ठीक है, हम सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और हमने यात्रियों से बार-बार अपील भी की है. अगर सह-यात्रियों को ऐसी हरकतें नजर आती हैं तो तुरंत इसकी सूचना दी जानी चाहिए."

Advertisement

पिछले कुछ महीनों में, मेट्रो ट्रेनों के भीतर फिल्माए गए वीडियो और 'रीलों' के प्रसार में वृद्धि हुई है, जिनमें अक्सर विवादास्पद सामग्री शामिल होती है. इस प्रवृत्ति ने दिल्ली मेट्रो प्रणाली के भीतर उचित आचरण और सतर्कता की आवश्यकता के बारे में चिंताएं बढ़ा दी हैं.

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'