भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल से मिले यूट्यूब चैनल 'विलेज कूकिंग चैनल' के कंटेंट क्रियटर्स

कांग्रेस नेता राहुल गांधी वर्तमान में भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इस कार्यक्रम के ज़रिए वो देश की जनता को आपस में जुड़े रहने को कह रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान उनकी मुलाकात देश के मशहूर यूट्यूब चैनल विलेज कूकिंग चैनल (Village Cooking Channel) के कंटेंट क्रियटर्स से हुई.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

राहुल गांधी 7 सितंबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा' (Rahul Gandi on Bharat Jodo Yatra) की शुरुआत कर चुके हैं. इस कार्यक्रम के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी 150 दिन की यात्रा पर होंगे. कहा जा रहा है कि 2024 के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मात देने के लिए राहुल गांधी का यह मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है. इस कार्यक्रम में राहुल गांधी देश भर के लोगों को जागरुक कर रहे हैं और कांग्रेस को मज़बूत बना रहे हैं. कांग्रस के लिए यह कार्यक्रम कितना कारगर हो सकता है ये तो समय ही बताएगा. फिलहाल, राहुल गांधी रोज़ नए लोगों से मिल रहे हैं. अभी हाल ही में उनकी मुलाकात कन्याकुमारी (Kanyakumari) के एक यूट्यूब चैनल के कंटेट क्रियटर्स से हुई है. इनदोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी वर्तमान में भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इस कार्यक्रम के ज़रिए वो देश की जनता को आपस में जुड़े रहने को कह रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान उनकी मुलाकात देश के मशहूर यूट्यूब चैनल विलेज कूकिंग चैनल (Village Cooking Channel) के कंटेंट क्रियटर्स से हुई. ये कंटेंट क्रियटर्स खेतों में भारत के ट्रैडिशनल भोजन को बनाते हैं और उसका वीडियो लोगों को शेयर करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि ये तामिलनाडु का पहला यूट्यूब चैनल है, जिसके 1 करोड़ से ज़्यादा सब्सक्राइबर्स हैं.

यह चैनल 2018 में पेरियाथंबी के द्वारा शुरु किया गया था. इस चैनल के 18 मिलियन सब्सक्राइबर्स होने के बाद इसमें पेरियाथंबी के पोते अय्यनर, मुरुगसन, तमिलसेल्वन, मथुमनिकम और सुब्रमनियम शामिल हुए. 6 लोगों की जोड़ी ने इसे बस पास टाइम के लिए शुरु किया था. शुरुआत में इसे बस टाइमपास के लिए शुरु किया गया था. इस चैनल के ज़रिए दक्षिण भारत के व्यंजन को बनाया जाता है. धीरे- धीरे यह चैनल काफी प्रसिद्ध हो गया.

Advertisement

मुंबई में गणेशोत्‍सव का आज आखिरी दिन, गणपति विसर्जन के लिए उमड़ रहा श्रद्धालुओं का सैलाब

Featured Video Of The Day
Delhi School News: दिल्ली के स्कूलों में 10 दिनों के लिए कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों को बैग से आज़ादी