कोबरा ने दूसरे कोबरा को फन मारकर गिराया, फिर स्प्रिंग की तरह अपने शरीर से लपेटकर जो किया, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो में दिखाया गया है कि कोबरा सांपों की खतरनाक फाइट में एक कोबरा दूसरे पर भारी पड़ जाता है और फन फैलाने वाले पर हमला बोल देता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर सांपों की लड़ाई के बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. सांपों की लड़ाई का एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दो खतरनाक कोबरा सांप एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. लेकिन, इस लड़ाई के आखिर में जो हुआ, वो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में दिखाया गया है कि कोबरा सांपों की खतरनाक फाइट में एक कोबरा दूसरे पर भारी पड़ जाता है और फन फैलाने वाले पर हमला बोल देता है. सांपों की इस जबरदस्त फाइट को देख लोग पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

दो कोबरा सांपों के बीच हुई इस लड़ाई को अंत तक देखना भी काफी दिलचस्प है. वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि दो कोबरा एक-दूसरे को फन फैलाकर और जीभ से फुफकार कर ललकार रहे हैं. तभी एक कोबरा दूसरे पर फन से वार करता है और दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो जाती है. फिर आकार में बड़ा दिखने वाला कोबरा दूसरे कोबरा को स्प्रिंग की तरह अपने शरीर से लपेट लेता है. कुछ ही देर में दूसरे सांप को समझ आ जाता है कि बड़े सांप से उलझकर उसने गलती कर दी है और वो वहां से डर के भाग निकलता है. 

देखें Video:

Advertisement

15 सेकंड की इस क्लिप ने लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sarpmitra_neerajprajapat नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- दो कोबरा सांपों की ख़तरनाक लड़ाई कैमरा में हो गई क़ैद. यूजर्स वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बेचारा डर के भाग गया. दूसरे यूजर ने लिखा- किस करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है. तीसरे यूजर ने लिखा- ये नाग-नागिन हैं. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Election Results: Nayab Singh Saini फिर बनेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री : सूत्र
Topics mentioned in this article