बीच सड़क से गुज़र रहा था कोबरा, बगल से निकली बाइक, अटैक करने के लिए फन फैलाकर हवा में उछला सांप और फिर...

बाइक सवार पीछे पलटकर देखते हैं और गाड़ी की रफ्तार तेज़ कर आगे निकल जाते हैं. बाइक के बगल से गुजरते ही कोबरा गुस्सा जाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर खतरनाक सांपों और किंग कोबरा के वीडियो की भरमार है, अक्सर किंग कोबरा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोबरा टॉयलेट सीट के अंदर छिपा बैठा होता है तो कभी कोई सांप शॉवर पर लटका मिलता है और कभी स्कूटी के अंदर छिपा बैठा मिलता है. ऐसे वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो किंग कोबरा (King Cobra) के हमले के भी खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अब ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप बीच सड़क से गुज़रता हुआ दिखाई दे रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक कोबरा बीच सड़क पर रेंगते हुआ आगे बढ़ रहा है और तभी एक बाइक उसके बगल से गुजरती है. बाइक पर दो लोग सवार भी हैं. बाइक सवार पीछे पलटकर देखते हैं और गाड़ी की रफ्तार तेज़ कर आगे निकल जाते हैं. बाइक के बगल से गुजरते ही कोबरा गुस्सा जाता है और फन फैलाकर बड़ी से तेज़ी बाइक की ओर ही उछल जाता है. आपने देखा कैसे कोबरा ने बाइक पर खतरनाक अंदाज़ में हमला किया, लेकिन बाइक सवार बच निकले. 

देखें Video:

Advertisement

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को india.yatra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो में जिस तरह से सांप ने बाइक पर हमला किया, वो देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल