27वीं मंज़िल की छत से दूसरी बिल्डिंग पर जा रहे थे बच्चे, तभी कुछ ऐसा हुआ... पुराना वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे अपनी जान को दांव पर लगाकर खेल रहे हैं. वायरल वीडियो सभी को हैरान और परेशान कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे खतरनाक बता रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है.

27वीं मंज़िल की छत से दूसरी बिल्डिंग पर जा रहे थे बच्चे, तभी कुछ ऐसा हुआ... पुराना वीडियो वायरल

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 27वीं मंज़िल की एक बिल्डिंग की छत पर दो बच्चे खेल रहे हैं, खेलने के क्रम में बच्चे बिल्डिंग पार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को डरा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे अपनी जान के साथ खेल रहे हैं. यह वीडियो सभी को हैरान कर रहा है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे अपनी जान को दांव पर लगाकर खेल रहे हैं. वायरल वीडियो सभी को हैरान और परेशान कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे खतरनाक बता रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है. अगर थोड़ी सी भी लापरवाही तो बच्चों की जान जा सकती थी. 27वीं मंज़िल से बच्चों का यह वीडियो दिल दहला दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को @OnlyBangersEth नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. करीब 12 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद शानदार.