मेले में लगे बड़े वाले झूले पर लटक कर करतब दिखाने लगा मासूम, देखने वालों की फटी रह गई आंखें

एक नन्हे से बच्चे ने कुछ ऐसा चौंका देने वाला करतब दिखाया कि बिना टिकट ही झूले का पूरा आनंद ले लिया और देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बच्चों को मेला खूब पसंद होता है. वहां खाने पीने के तरह-तरह के पकवानों और खिलौनों के साथ झूला जो झूलने को मिलता है. झूला देखकर सभी बच्चे एक्साइटेड हो जाते हैं, लेकिन मेले वाले झूला का मजा लेने के लिए टिकट की अच्छी खासी रकम भी चुकानी पड़ती है, ऐसे में कभी-कभी माता-पिता कतराते भी हैं, लेकिन एक नन्हे से बच्चे ने कुछ ऐसा करतब दिखाया कि बिना टिकट ही झूले का पूरा आनंद ले लिया और देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया.

बच्चे का चौंका देने वाला करतब देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

इस दिलचस्प वीडियो को मोनू मीना नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक 4 से 5 साल का बच्चा मेले में लगे बड़े वाले झूले के करीब जाता है और फिर उस पर लटक जाता है. पहली नजर में तो ऐसा लगता है जैसे बच्चा झूले पर अटक गया है और कहीं कोई दुर्घटना न हो जाएं, लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है ये साफ हो जाता है कि बच्चा इस झूले पर अटका नहीं, बल्कि वह तो मजे ले रहा है. झूले को पकड़ कर लटकते हुए वह कमाल के करतब भी दिखाता. कभी झूले में लगे तारों को तो कभी रॉड को पकड़ कर गुलाटी मारते हुए करतब दिखाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

कमाल का है ये बच्चा

वीडियो को 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है और 3 लाख के करीब लाइक्स इस पर आए हैं. वहीं कई सारे यूजर्स ने कमेंट कर बच्चे की तारीफ की है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कोई ऐसा वैसा बच्चा नहीं तूफान है.' दूसरे ने लिखा, 'बड़ा खतरनाक बच्चा है ये आर्मी में जाए तो अच्छा रहेगा.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'गांव का बच्चा है, जांबाज होगा ही.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर