Video: कभी डायलॉग... तो कभी गाना सुनाकर चाय पिलाता है ये चायवाला!

Viral Tea Seller Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चायवाला गरमा गर्म चाय के साथ-साथ रोमांटिक गाना सुनाकर लोगों का दिल जीत लेता है. यही नहीं चायवाला एक से बढ़कर एक फिल्मी डायलॉग और कई एक्टर्स की मिमिकरी के जरिये अपने कस्टमर को एंटरटेन भी करता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Chaiwala Mimicry Video: भारत में चाय के दीवानों की कोई कमी नहीं है और जब सर्दी का मौसम हो तो इसका नशा लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगता है. अक्सर लोगों को सड़क किनारे मिलने वाली चाय की चुस्की का स्वाद लेते देखा जा सकता है, लेकिन अगर चाय के साथ ही कोई गाना सुनने को मिल जाए, तो ये वक्त और भी ज्यादा स्पेशल बन जाता है. हाल ही में एक ऐसे ही चायवाले का वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जो गरमा गर्म चाय के साथ-साथ रोमांटिक गाना सुनाकर लोगों का दिल जीत लेता है. यही नहीं यह चायवाला एक से बढ़कर एक फिल्मी डायलॉग और कई एक्टर्स की मिमिकरी के जरिये अपने कस्टमर को एंटरटेन भी करता है.

यहां देखें वीडियो

आपने अब तक एमबीए से लेकर दिलजले चायवाला के बारे में तो सुना ही होगा, लेकिन आज हम जिस चायवाले का वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं, वो गाना गाने के अलावा चाय बनाते-बनाते कई एक्टर्स की मिमिकरी कर लोगों का ध्यान अपने ऊपर से हटने ही नहीं देता. वीडियो में एक शख्स चाय बनाता नजर आ रहा है, जो अपने ग्राहकों को अपने गजब के टैलेंट के जरिये एंटरटेन भी करता रहता है. वीडियो में यह चायवाला सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से लेकर अमरीश पुरी तक की आवाज निकालता दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही बीच-बीच चायवाला सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन की नकल उतारता नजर आता है. इतना ही वीडियो के आखिर में आप चायवाले के मुंह से एक शानदार गाना भी सुनेंगे.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @abhinavjeswani नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है, जो कि एक फूड ब्लॉगर हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'भारत में सबसे प्रतिभाशाली चाय वाला.' इस वीडियो को अब तक 13 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं, जबकि नौ सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस टैलेंटेड चायवाले की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'