बिजली के तारों पर बैलेंस बनाकर चलती नज़र आई बिल्ली, लोगों को याद आया फिल्म का सीन, बोले- ये बिल्ली है स्पाइडरमैन

@buitengebieden द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो, बिल्ली के अद्भुत बैलेंस बनाने के टैलेंट को दिखाता है. जिसमें वो लोहे की छड़ों पर बड़ी चालाकी से चलकर मुश्किल रास्ते को पार कर लेती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिजली के तारों पर बैलेंस बनाकर चलती नज़र आई बिल्ली

सोशल मीडिया पर कुत्ते और बिल्लियों के मजेदार और प्यारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देख कई बार तो हम हैरान रह जाते हैं. अब @buitengebieden द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो, बिल्ली के अद्भुत बैलेंस बनाने के टैलेंट को दिखाता है. जिसमें वो लोहे की छड़ों पर बड़ी चालाकी से चलकर मुश्किल रास्ते को पार कर लेती है.

वायरल फुटेज में बिल्ली को इतनी सटीकता और आत्मविश्वास के साथ चलते हुए दिखाया गया है कि कोई इसे जासूसी थ्रिलर का सीन कहा जा सकता है. "मिशन इम्पावस्सिबल" कैप्शन के साथ ये क्लिप तेजी से वायरल हो रही है.

देखें Video:

3 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ, यह क्लिप तेजी से वायरल हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स एक जासूस के रूप में बिल्ली की क्षमता पर मज़े लेकर कमेंट कर रहे हैं, जबकि कुछ यह सोच रहे हैं कि इस बिल्ली को इतनी खतरनाक यात्रा करने के लिए किसने प्रेरित किया होगा.

तारों पर चलने के मुश्किल भरे जोखिमों के बावजूद, बिल्ली ऊंचाई या खतरे से बेफिक्र लगती है, जो उस जिज्ञासु और साहसी भावना का प्रतीक है जिसके लिए बिल्लियां जानी जाती हैं. हम निश्चित रूप से जानना चाहते हैं कि बिल्ली क्या कर रही थी और वह कौन सा लक्ष्य हासिल करना चाहती थी, लेकिन अभी के लिए, इस वीडियो को देख आप भी मुस्कुराइए.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार
Topics mentioned in this article