टीवी में दिखाई दे रही चिड़िया पर टूट पड़ी बिल्ली, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस वीडियो (Video) में एक बिल्ली (Cat) को चिड़िया पर अटैक करते देखा गया है, इसी नजारे को देख हर कोई भौचक्का रह गया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियो (Video) छाए रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज कई बार लोगों को हैरत में डाल देते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बिल्ली को चिड़िया पर अटैक करते देखा गया है, इसी नजारे को देख हर कोई भौचक्का रह गया. दरअसल वीडियो में हैरानी वाली बात यह है कि बिल्ली (Cat) ने जिस चिड़िया पर धावा बोला वो उसे टीवी में दिखाई दे रही थी. लेकिन बिल्ली को असल की चिड़िया समझ बैठी.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक बिल्ली और एक कुत्ता दोनों एक साथ टीवी (TV) देख रहे होते हैं. इस बीच बिल्ली टीवी पर चिड़िया को देखते ही उसका शिकार करने के लिए उस पर टूट पड़ती है. बिल्ली छलांग इतनी फुर्ती के साथ लगाती है कि वो टीवी के साथ टकरा जाती है. जिसके बाद वह नीचे गिर जाती है. अब इसी वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

इसके साथ ही लोग इस वीडियो (Video) को शेयर कर रहे हैं. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पहुंचा वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में बिल्ली को चिड़िया को मारने पर उतारू थी, शुक्र है कि उसे सच में बिल्ली नहीं दिखी. वहीं एक शख्स ने लिआ कि जानवर का कब एकदम से अजीब रवैया दिखा दें कुछ नहीं कहा जा सकता है.

इस वीडियो में कुत्ते के रिएक्शन को भी काफी देखा जा रहा है. दरअसल बिल्ली (Cat) के टीवी पर छलांग लगाते ही कुत्ता अचानक से उठकर अपनी मालकिन की ओर देखने लगता है. कुत्ते के मासूम से दिख रहे रिएक्शन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @buitengebieden_ नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को अभी तक 2 लाख 32 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic