दोस्त के साथ रहकर खरगोश की तरह चलने लगी बिल्ली मौसी, लोगों ने कहा- संगत का असर है

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली और एक खरगोश साथ में बैठे हैं. खरगोश बिल्ली के पास अपनी चाल में आता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल होते हैं. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है कि लोग जानवरों को बेहद प्यार करते हैं. इंसान जैसा, जानवर भी हंसते हैं, बोलते हैं, खेलते हैं, दोस्ती करते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे- दोस्त ही बनाता है, दोस्त ही बिगाड़ता है.

वायरल वीडियो देखें

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली और एक खरगोश साथ में बैठे हैं. खरगोश बिल्ली के पास अपनी चाल में आता है, तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली भी खरगोश की तरह चलने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को scribe_prashant नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 3 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर देखा जाता है कि जानवरों के वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा खुश होते हैं.

वीडियो देखें-जुहू में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और करिश्मा तन्ना

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence