America के पेंसिल्वेनिया में हुआ अजीबोगरीब हादसा, घर की दूसरी मंजिल में जा घुसी कार, तस्वीरें वायरल

जंक्शन फायर कंपनी का कहना है कि, कार के ड्राइवर ने घर के रास्ते के पास एक पुलिया को टक्कर मार दी, जिससे कार घर में जा घुसी. इस हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
घर की दूसरी मंजिर में जा घुसी कार.

Strange Accident Happened In Pennsylvania: रविवार को पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) में अजीबोगरीब हादसा (Car Acciddent) हुआ, यहां एक घर की दूसरी मंजिल में कार जा टकराई. इस हादसे के बाद ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया. जंक्शन फायर कंपनी के मुताबिक, हादसा दोपहर करीब 3.15 बजे अल्फाराटा रोड (Alfarata Road) के 800 ब्लॉक पर हुआ. जंक्शन फायर कंपनी (Junction Fire Company) का कहना है कि, कार के ड्राइवर ने घर के रास्ते के पास एक पुलिया को टक्कर मार दी, जिससे कार घर में जा घुसी. इस हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement

हादसे से बिखरा घर

फेसबुक पर इस घटना के दौरान की और इसके बाद घर की हालत की तस्वीरें शेयर की गई हैं. इसे कैप्शन देते हुए लिखा गया है, बचाव कंपनी (Rescue Company) ने आज शाम डेकाटुर टाउनशिप (Decatur Township) में एक घर के अंदर से कार को निकाला. चीफ 17 कुछ ही मिनटों में घटनास्थल पर पहुंचे और दूसरी मंजिल पर एक वाहन को पाया, एक शख्स वाहन से बाहर निकाला गया. रेस्क्यू टीम (Rescues crew stabilized ) ने घर को स्थिर किया और घर के मालिकों की मदद की. स्क्वाड 5, ट्रक एक, इंजन 2, स्क्वाड 2, फेम ईएमएस, पुलिस और पार्सन्स टोइंग सभी ने एक साथ काम किया.


फॉक्स न्यूज के अनुसार, विभाग लगभग तीन घंटे तक घटनास्थल पर रहा और आने वाले भीषण तूफानों के कारण घर के मालिकों को घर के ऊपर तिरपाल लगाने में मदद की. ईएमएस टीम ड्राइवर को गीज़िंग लेविस्टाउन अस्पताल ले गई. 

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन