बताइए इस लड़की की ड्रेस का असली रंग क्या है ? बहुत से लोगों ने किया ट्राई लेकिन नहीं दे पाए सही जवाब

वीडियो देखकर आपको ये बताना है कि वीडियो में डांस करते हुए जो लड़की नज़र आ रही है उसकी ड्रेस का असली रंग क्या है ? पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसकी ड्रेस का रंग लगातार बदल रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों को कन्फ्यूज़ कर दिया है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर वीडियो में ऐसा क्या खास है? दरअसल, वीडियो देखकर आपको ये बताना है कि वीडियो में डांस करते हुए जो लड़की नज़र आ रही है उसकी ड्रेस का असली रंग क्या है ? पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसकी ड्रेस का रंग लगातार बदल रहा है. इस वीडियो को डांसर ऑटम क्लेन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और उसने लोगों को ड्रेस के असली रंग का अनुमान लगाने का चैलेंज दिया था.

इस वायरल वीडियो में ऑटम क्लेन ट्रेंडिंग इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो Nuestra Cancion पर डांस करती नजर आ रही हैं. जैसे ही वह डांस शुरु करती है, उसकी ड्रेस का रंग हरा, बैंगनी, गुलाबी और नीला हो जाता है. वायरल वीडियो को अबतक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उसने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "मुझे यह डांस बहुत पसंद है, निश्चित रूप से, मुझे इस पर अपनी खुद की स्पिन डालनी पड़ी. इस गाने और डांस में फुल मज़ा  है. ”

देखें Video:

ड़्रेस के असली रंग को बताने के लिए यूजर्स ने कमेंट में अपना जवाब दिया. ज्यादातर लोगों ने हरे रंग को ड्रेस का असली रंग बताया है. हालांकि, उनमें से कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने लिखा था कि बैंगनी असली रंग हो सकता है. एक यूजर ने लिखा, "चमकदार हरा होने से ठीक पहले आप जो गहरा हरा देखते हैं!," दूसरे ने लिखा, आखिरी वाला काफी वास्तविक दिखता है! और आपके वीडियो भी बहुत अच्छे हैं.”

बाद में लड़की ने एक और वीडियो पोस्ट करके सभी शंकाओं को खत्म किया, जिसमें उसने बाताय कि ड्रेस का सली रंग बैंगनी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?