कैब के पीछे लिखवा दिया ऐसा मैसेज, हो गया वायरल, पढ़कर यूजर्स बोले- कोई तो है लड़कों का दर्द समझने वाला

एक कैब का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पढ़कर लोग बोल रहे है, ये देखो क्या सच्चाई लिखी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कैब के पीछे लिखवा दिया ऐसा मैसेज, हो गया वायरल

भारत में चलने वाली हर ट्रक और टैम्पो पर लिखी शायरी तो दुनियाभर में फेमस है. लेकिन, बदलते दौर के साथ साथ अब गाड़ियों पर शायरी के अलावा सामाजिक संदेश और दिल की बातें भी लिखवाने लगे हैं. और अब ये सिर्फ ट्रकों पर ही नहीं बल्कि कैब ड्राइवर ही अपनी गाड़ियों पर ऐसे संदेश लिखवाने लगे हैं. लोग गाड़ियों पर 'हारे का सहारा...' से लेकर 'मम्मी का बेटा' या 'बेबी ऑन बोर्ड' जैसे स्टीकर लगवाने लगे हैं.

Advertisement

लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी गाड़ियों पर ऐसी बातें लिखवाते हैं कि पढ़ने वाला भी सोच पर मजबूर हो जाए. अब सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक कैब का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पढ़कर लोग बोल रहे है, ये देखो क्या सच्चाई लिखी है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक वैगनआर कैब सड़क पर जा रही है. उसके पीछे चल रही गाड़ी में बैठा शख्स कैब के बैक मिरर पर लिखे संदेश पर कैमरे को जूम करते हुए बोलता है- ये देखो भाई क्या सच्चाई लिखी हुई है... इसके बाद वो शीशे पर लिखे मैसेज को पढ़ता है- 2024 में बेटियां नहीं, बेरोजगार लड़के हैं मां-बाप का बोझ!

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @trekkeryatty नाम के यूजर ने 18 अप्रैल को शेयर किया था, जिसे अबतक 26 लाख व्यूज और 2 लाख 84 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. कैप्शन में लिखा है- क्या बनेगा बड़ा होकर, कैसे बराबरी कर पाएगा दुनिया के साथ. वीडियो पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, दिल से सैल्यूट. दूसरे ने कहा- कोई तो है लड़कों का दुख समझने वाला... तीसरे ने लिखा- भाई ने दिल की बात लिख दी. चौथे ने कहा- सही बात. 
 

Advertisement

ये Video भी देखें: Voting पर मुफ़्त पोहे, जलेबी और आइस्क्रीम..., मतदान में नंबर वन बनाने की अनूठी पहल

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका
Topics mentioned in this article