टीनेजर पर चढ़ी वैंपायर की ऐसी दीवानगी कि जीतेजी पहन लिया ताबूत, देख लोगों के उड़े होश

एक टीनएजर बेहद स्टाइलिश अंदाज में पार्टी के लिए तैयार हुई थीं, लेकिन जिस तरीके से प्रोम नाइट में उसने एंट्री ली, उसे देखकर वहां मौजूद लोग पहले तो डर ही गए और उसके बाद हर चेहरा हैरान नजर आया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
ब्रिटेन की एक टीनेजर बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में ताबूत में ली एंट्री

मौका अगर प्रोम नाइट का हो तो हर किसी की ख्वाहिश सबसे अलग, सबसे चार्मिंग, सबसे खूबसूरत नजर आने की होती है, लेकिन कुछ लोग अलग दिखने की चाहत में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देख पार्टी का हिस्सा बने बाकी लोग हैरान रह जाते हैं. ब्रिटेन की एक टीनएजर ने तो इस मामले में सारी हदें ही पार कर दीं. वो बेहद स्टाइलिश अंदाज में पार्टी के लिए तैयार हुई थीं, लेकिन जिस तरीके से प्रोम नाइट में इस छात्रा ने एंट्री ली, उसे देखकर वहां पहले से मौजूद लोग पहले तो डर ही गए और फिर उसके बाद हर चेहरा हैरान ही नजर आया.

ताबूत में ली एंट्री

The Metro की रिपोर्ट के मुताबिक, 16 साल की Abi Ricketts ने प्रोम नाइट के लिए काले रंग की लेस वाली कोरसेट ड्रेस चुनी, जिसमें लेस टाइट्स सभी मौजूद थे. उनके साथ बूट्स को पेयर किया गया. ट्रीनिटी एकेडमी की इस प्रोम नाइट में शामिल होने वो काली Vovo XC90 में पहुंची थीं. वैसे तो Abi Ricketts के लुक में कोई बुराई नहीं थी, लेकिन उनकी एंट्री का स्टाइल चौंकाने वाला था. प्रोम नाइट में उन्होंने ताबूत, यानी कि कॉफिन पहन कर एंट्री ली. ये ताबूत उनके पीछे बंधा हुआ था. जैसे को कोई ताबूत में दफन लाश उठ कर चलने लगती है, उनके एंट्री बिल्कुल वैसा ही फील दे रही थी.

क्यों पहना ताबूत?

Abi Ricketts की ताबूत में एंट्री देखकर भले ही लोग चौंक गए हों, लेकिन उन्हें अपना ये स्टाइल बहुत दिलचस्प लगा. उन्होंने कहा कि, इस तरह वो अपनी ग्रैनी को एक ट्रीब्यूट देना चाहती थीं, जो उनकी प्रोम नाइट की तैयारियों को लेकर बहुत एक्साइटेडे थीं, लेकिन कुछ ही दिन पहले उनका 76 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्हें याद करते हुए Abi Ricketts कुछ अलग करना चाहती थीं. Abi Ricketts ने कहा कि, उनकी फेवरेट मूवी लॉस्ट बॉयज है, जिसकी वजह से वो वैंपायर्स की दुनिया में भी इंटरेस्ट रखती हैं. उसी से उन्हें इस तरह की ड्रेस कैरी करने का आइडिया आया.

Advertisement

ये भी देखें- अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने मुंबई से बाहर भरी उड़ान

Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं