ट्रैफिक में फंसी दुल्हन ने किया कमाल, सोशल मीडिया पर हो रही वाहवाही, वेडिंग हॉल पहुंचने के लिए किया कुछ ऐसा

बेंगलुरु की एक दुल्हन ने ट्रैफिक की इस उलझन से बचने के लिए अपनी शादी में समय से पहुंचने के लिए एक कमाल का आइडिया खोजा और अपनी सजी-धजी कार को छोड़ मेट्रो रेल का ऑप्शन चुना.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कार से उतरकर मेट्रो में शादी करने पहुंची दुल्हन

ट्रैफिक जाम की समस्या से हम आप हर दिन सामना करते हैं, लेकिन अगर किसी खास दिन आप ट्रैफिक में फंस जाएं तो सारा मजा ही किरकिरा हो जाता है. वहीं बात अगर जीवन के सबसे खास दिन की हो तो ट्रैफिक की वजह से फंसना और लेट होना गंवाना नहीं होता, लेकिन मजबूरी हो तो करें भी क्या. लेकिन बेंगलुरु की एक दुल्हन ने ट्रैफिक की इस उलझन से बचने के लिए अपनी शादी में समय से पहुंचने के लिए एक कमाल का आइडिया खोजा और अपनी सजी-धजी कार को छोड़ मेट्रो रेल का ऑप्शन चुना.

मेट्रो से पहुंची दुल्हन

शादी के मंडप तक पहुंचने के लिए दुल्हन निकली तो कार में लेकिन बेंगलुरु की ट्रैफिक (Bengaluru Traffic) ने उसे ऐसे रोका कि एक मिनट के लिए तो उसे लगा कि वह शादी के शुभ मुहूर्त पर मंडप में नहीं पहुंच पाएगी लेकिन ऐन समय पर दुल्हन ने अपना दिमाग लगाया और मेट्रो में सवार होकर शुभ मुहूर्त शुरू होने से पहले शादी के मंडप में पहुंच गई. वीडियो में दुल्हन को मेट्रो के एंट्री गेट को पार करते हुए और मेट्रो की सवारी करते और आखिर में शादी के वेन्यू पर पहुंचते देखा जा सकता है.

देखें Video:

हर कोई कर रहा तारीफ

इस वीडियो के एक्ट पर शेयर होने पर यूजर्स ने जमकर उसकी सराहना की और उसे "स्मार्ट दुल्हन" बताया. वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "व्हाट स्टार!! भारी ट्रैफिक में फंसी, स्मार्ट बेंगलुरु दुल्हन ने अपनी शादी से ठीक पहले अपनी कार छोड़ दी और अपने विवाह हॉल तक पहुंचने के लिए मेट्रो ले ली और मुहूर्त समय पर पहुंची!! @पीकबेंगलुरु मोमेंट."

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर
Topics mentioned in this article