दुल्हन ने कहा- मुझे विदाई में बहुत रोना है, मेरी मम्मी ने कहा अगर तू नहीं रोई तो देख लेना फिर... - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो लोगों को बता रही है कि उसे अपनी शादी में बहुत रोना है, क्योंकि उसकी मां ने कहा है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और देखने में काफी फनी भी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शादी होने के बाद अपने घर से विदा होते हुए हर दुल्हन (Bride) जरूर रोती है. लेकिन, आजकल के टाइम में ज्यादातर लड़कियों को विदाई पर रोना आता ही नहीं है, बल्कि वो बहुत खुश होकर हंसते-हंसते अपने घर वालों और माता-पिता से दूर चली जाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो लोगों को बता रही है कि उसे अपनी शादी में बहुत रोना है, क्योंकि उसकी मां ने कहा है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और देखने में काफी फनी भी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रही दुल्हन का नाम अस्मिता कौशल है. वीडियो में उसे अपने मेकअप आर्टिस्ट से पूछते हुए देखा जा सकता है कि क्या उसने वाटर-प्रूफ काजल लगाया है. मेकअप आर्टिस्ट ने दुल्हन से पूछा कि क्या वह ऐसा इसलिए पूछ रही है क्योंकि उसे रोने है. उसके जवाब में दुल्हन ने कहा, "हां मुझे बहुत रोना है."

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को वर्ल्ड ऑफ ब्राइड्स नाम के एक पेज ने पोस्ट किया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'इंडियन मॉम्स-'आप अपनी शादी के दिन अच्छे से रोएं'. लोग को ये वीडियो पसंद आ रहा है और लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai