VIDEO: सुहागरात वाले दिन कमरे में घुसकर नाचने लगे घरवाले, दूल्हा दुल्हन ने पकड़ लिया सिर!

Bride Groom Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी फंक्शन से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुहागरात वाले दिन देर रात अचानक परिवार के सभी सदस्य कमरे में धमक जाते हैं और बिस्तर पर बैठी दुल्हन के सामने डांस करते हुए खुशी-खुशी 'रब ने बना दी जोड़ी' पर डांस करने लगते हैं. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के रिएक्शन देखने लायक होते हैं.

VIDEO: सुहागरात वाले दिन कमरे में घुसकर नाचने लगे घरवाले, दूल्हा दुल्हन ने पकड़ लिया सिर!

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी समारोह से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज शादी फंक्शन में जुड़़े जबरदस्त डांस से भरपूर होते हैं, तो कुछ वीडियोज में घराती-बारातियों के बीच का मनमुटाव खुलकर देखने को मिलता है. वहीं कुछ फनी वीडियोज कई बार हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर देते हैं, तो कुछ में अजीबोगरीब रिएक्शन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. हाल ही मे एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक कमरे में होते हैं, जहां परिवार के लोग घुसकर दूल्हा और दुल्हन को एक ऐसा सरप्राइज दे देते है, जिसे देखकर दुल्हन का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है. 

आपने अब तक शादी फंक्शन से जुड़े कई वीडियोज देखें होंगे, जिसमें कभी दूल्हे की एंट्री दिल जीत लेती है, तो कभी दुल्हन का जबरदस्त डांस देख लोग दिल हार बैठते हैं. कभी जयमाला के वक्त होने वाली मजाक-मस्ती का वीडियो लोगों को गुदगुदा देता है, तो कभी मंडप में पंडितजी के साथ हंसी-ठिठोली का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें शादी के बाद ससुराल आई दुल्हन को ससुराल वालों ने एक ऐसा सरप्राइज दिया, जिसे देखकर दूल्हा और दुल्हन के रिएक्शन देखने लायक होते हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक कमरा दिखाई दे रहा है, जहा फूलों से सेज सजाई गई है. बेड पर एक केक भी रखा हुआ है, जिसके पास लाल जोड़े में दुल्हन शर्माते हुए बैठी नजर आ रही है. वहीं दुल्हन के बगल में दूल्हा खड़ा हुआ है. इन दोनों के अलावा कमरे में परिवार के और लोग दूल्हा-दुल्हन के सामने खड़े होकर बड़े प्यार से गाना गाते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर दूल्हा और दुल्हन के चेहरे खुशी से लाल हो जाते हैं. इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यह है कि, सुहागरात वाले दिन देर रात अचानक परिवार के सभी सदस्य कमरे में धमक जाते हैं और बिस्तर पर बैठी दुल्हन के सामने डांस करते हुए खुशी-खुशी 'रब ने बना दी जोड़ी' पर डांस करने लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को skg_photography_official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.