Video:भरे मंडप में दुल्हन ने किया दूल्हे को किस, देखते रह गए घराती-बराती

Bride Groom Video:हाल ही में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन की हरकत देखकर दूल्हा भी शर्म से पानी-पानी हो जाता है. वहीं घराती-बराती में दुल्हन की इस हरकत को देख दंग नजर आते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
V

Dulha Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी की रस्मों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो कई बार दिल को छू जाते हैं, तो कभी-कभी हैरान कर देते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. वीडियो में भरे मंडप में दूल्हा दुल्हन को मंगलसूत्र पहना रहा होता है कि, तभी दुल्हन कुछ ऐसी हरकत कर देती है, जिसे देखने के बाद वहां बैठे घराती-बराती दंग रह जाते हैं. इस दौरान दूल्हा भी भौचक्का नजर आता है. वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दुल्हन की हरकत से दूल्हा शर्म से पानी-पानी होता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर शादी-ब्याह से जुड़े दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियोज खूब शेयर किए जाते हैं. इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते है, जो आते ही धूम मचा देते हैं. वहीं कुछ इतने फनी होते हैं, जो हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. चंद सेकंड के इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मडंप में बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वहां मौजूद पंडितजी विवाह से जुड़ी रस्में पूरी करा रहे होते हैं. 

Advertisement

वीडियो में आगे दूल्हा अपनी दुल्हन को मंगलसूत्र पहना ही रहा होता है कि, तभी दुल्हन को दूल्हे को देखकर खूब प्यार आने लगता है. इस बीच दुल्हन भूल जाती है कि, वो सभी नाते-रिश्तेदारों के बीच में बैठी हुई है और दूल्हे के गाल पर किस कर लेती है. दुल्हन को प्यार देख दूल्हे को भी शर्म आ जाती है, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'witty_wedding' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो को देख यूजर्स खूब मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""'शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह
* ''छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO
* "Video: डांस करते-करते खुद को नागिन समझ बैठा शख्स, लोगों का लगा डसने!

Advertisement

देखें वीडियो- Video: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट