Video: दूल्हे के दोस्त ने स्टेज पर किया ऐसा मजाक...मुंह सिकोड़ती रह गई दुल्हन!

Bride Groom Funny Video: हाल ही में शादी फंक्शन से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें अचानक स्टेज पर पहुंचा दूल्हे का दोस्त दुल्हन के साथ कुछ ऐसा मजाक कर देता है, जिसे देखकर आप भी ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Bride Groom Hilarious Video: शादी फंक्शन के दौरान अक्सर हंसी-मजाक तो चलता ही रहता है. कभी घराती-बारातियों के बीच मस्ती भरा माहौल देखने को मिलता है, तो कभी जीजा-साली की खट्टी-मीठी नोक-झोंक देखने लायक होती है, लेकिन कई बार दूल्हे या दुल्हन के दोस्त स्टेज पर सबके सामने कुछ ऐसी हंसी ठिठोली कर देते हैं, जिसके बाद मेहमानों के साथ-साथ दूल्हा-दुल्हन का चेहरा देखने लायक होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें अचानक स्टेज पर पहुंचा दूल्हे का दोस्त दुल्हन के साथ कुछ ऐसा मजाक कर देता है, जिसे देखकर आप भी ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस फनी वीडियो में स्टेज पर एक लड़का ऐसी अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है, जिसे देखकर बेचारी दुल्हन हिल जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं. इस दौरान बाकी शादियों की तरह ही एक के बाद एक मेहमान दूल्हा-दुल्हन से मिलने स्टेज पर आते-जाते रहते हैं और उन्हें शादी की मुबारकबाद देते हुए गिफ्ट के साथ-साथ आशीर्वाद भी देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, कैसे अचानक स्टेज पर पहुंचा दूल्हे का एक दोस्त सबसे पहले नीचे से कुछ फूल उठाता है और उन्हें उंगली से बड़ी नजाकत के साथ दुल्हन के ऊपर डालने लगता है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में आगे दूल्हे का दोस्त अजीबो गरीब हरकतें करने लगता है, जिसे दूल्हा पहले ही भांप लेता है. वीडियो में शख्स पहले दोनों को मिठाई खिलाता है और फिर जेब में हाथ डालता है. इस दौरान दुल्हन को लगता है कि, वो औरों की तरह ही पैसे देगा. ये सोचकर दुल्हन उसे मना करने लगती है. मगर तभी शख्स अपने जेब में हाथ डालकर फोन निकालता है और उसमें बिजी हो जाता है. शख्स की इन हरकतों को देखकर दुल्हन कुछ पल के लिए सोच में पड़ जाती है कि, उसे कहीं यही मोबाइल तो गिफ्ट नहीं करने वाला है. इस दौरान दुल्हन शख्स को टकटकी लगाए देखने लगती है, लेकिन इस बीच शख्स फोन में बिजी होकर स्टेज से नीचे उतर जाता है. इस दौरान दुल्हन के रिएक्शन देखने लायक होते हैं, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो sakhtlogg नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं और इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर