दुल्हन शादी के दिन भी कर रही थी ऑफिस का काम, बोली- Work From Home ने तो परेशान कर दिया - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी शादी के दिन भी लैपटॉप लिए बैठी है और ऑफिस का काम कर रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कोरोना के इस दौर में लोंगो का ऑफिस जाना एक बार फिर से बंद हो गया है. कुछ ही महीनों पहले कोरोना से मिली राहत के बाद लोगों का ऑफिस जाना शुरु हो गया था, लेकिन दोबारा से कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद सरकार ने वर्क फ्रॉम होम शुरु करने का आदेश दे दिया. ऐसे में हर कोई घऱ से ऑफिस का काम कर रहा है. जहां एक तरफ लोग घर से काम करके कोरोना से सुरक्षित हैं, तो वहीं दूसरी ओर लोग Work From Home से काफी परेशान भी हो चुके हैं. क्योंकि घर से काम करने पर आपको कभी अपने काम से छुट्टी नहीं मिलती. आपके सीनियर्स हर समय आपको काम में उलझाकर रखते हैं. जिसकी वजह से अब हर कोई इस Work From Home से परेशान हो चुका है.

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी शादी के दिन भी लैपटॉप लिए बैठी है और ऑफिस का काम कर रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन जो तैयार हो रही है, वो लैपटॉप लेकर बैठी है और फोन पर अपने सीनियर से काम की बात कर रही है. वो काफी परेशान भी दिख रही है. आगे आप देखेंगे कि दुल्हन पूरी तरह से तैयार और फिर भी वो लैपटॉप लेकर अपने सीनियर से काम की बात कर रही है और परेशान होकर कह रही है कि सर आज मेरी शादी है आज मैं ये काम नहीं कर पाऊंगी.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि Work From Home की वजह से लोगों का क्या हाल हो गया है और लोग किस तरह से परेशान हो चुके हैं. Work From Home के चक्कर में लोगों को छुट्टियां भी कम मिल रही है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे डर है मेरी शादी में मेरे साथ भी ऐसा ही न हो कहीं. दूसरे ने लिखा- बेचारी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'