शादी से पहले दुल्हन के इशारों पर नाचा दूल्हा, 'जोरू का गुलाम बन के रहूंगा' पर किया धाकड़ डांस

दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन और दूल्हे के दोस्त 'मैं जोरू का गुलाम बनके रहूंगा' गाने पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. इस बीच दुल्हन के एक इशारे से दूल्हा शर्म से लाल हो जाता है. देखें वीडियो.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शादी में दुल्हन को मनाने के लिए दूल्हे ने किया एलान, कहा- 'मैं जोरू का गुलाम बन के रहूंगा'

Bride Groom Video: शादी का सीजन हो या ना हो, लेकिन शादी से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर सदाबहार गीतों की तरह छाए रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इंटरनेट पर पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियोज सबसे ज्यादा देखे और पसंद किए जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस जबरदस्त वीडियो को देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. वीडियो दूल्हा-दुल्हन के डांस से जुड़ा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा-दुल्हन और दूल्हे के दोस्त डांस के लिए स्टेज पर खड़े दिखाई देते हैं. इस बीच 'मैं जोरू का गुलाम बनके रहूंगा' गाना बजने लगता है. गाना सुनते ही दूल्हे के दोस्त मौज लेते हुए उछल-उछल कर डांस करने लगते हैं. इस बीच दुल्हन अपने इशारों में दूल्हे को घुटनों के बल बैठने को कहती है. इस दौरान शर्म से लाल दूल्हा हक्का-बक्का रह जाता है.

मालिक का जादू देख पालतू तोते को दिन में नजर आए तारे, Video देख हो जाएगा हंस-हंस के बुरा हाल

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को  wedlookmagazine नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. यूजर्स भी बढ़चढ़ कर इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं