जेसीबी मशीन पर बैठे दूल्हा-दुल्हन धड़ाम से गिरे नीचे, वीडियो देख छूट जाएंगी हंसी

अक्सर जब हम किसी शादी में जाते हैं वहां कुछ न कुछ ऐसा दिख ही जाता है. जिस पर लोग खूब ठहाके लगाते हैं. इन दिनों एक शादी में एक ऐसा ही मजेदार वाकया घटा, जिस लोग अब खूब हंस रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

देशभर में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. जाहिर सी बात है कि आप लोगों को भी शादियों के इन्विटेशन (Wedding Invitation) जरूर मिले होंगे. अक्सर जब हम किसी शादी में जाते हैं वहां कुछ न कुछ ऐसा दिख ही जाता है. जिस पर लोग खूब ठहाके लगाते हैं. इन दिनों एक शादी में एक ऐसा ही मजेदार वाकया घटा, जिस देखने के बाद लोग खूब हंस रहे हैं. दरअसल ये वीडियो (Video) है ही इतना मजेदार कि इसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

इस बार सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन मेहमानों के बीच एक जेसीबी पर बैठकर बाते कर रहे हैं और इस दौरान मजेदार वाकया घट जाता है. जिसकी वजह से दोनों जमीन पर धड़ाम से गिर पड़ते है. इस नजारे को देखने के बाद वहां बैठे लोग जमकर हंसते हैं. फ़िलहाल यह वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो (Video) पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि शादी में रिश्तेदार और दोस्तों के नागिन डांस (Nagin Dance) के बाद एक और एपिक नजारा देख लीजिए. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि पता नहीं दूल्हा-दूल्हन जेसीबी पर क्यों बैठे थे. 

ये भी पढ़ें: बालों से हैरतअंगेज स्टंट दिखाती है ये महिला, वीडियो देख हर किसी के उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया पर सोनल कालरा (Sonal Kalra) नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. बस तभी से ये वीडियो हर जगह छाया हुआ है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग इसे जमकर लाइक भी कर रहे हैं. हालांकि ये मालूम नहीं हो सका कि ये वीडियो (Video) कब और किस जगह का है. 
 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment