मंडप पर दुल्हन ने दूल्हे संग मटक-मटकर लिए फेरे, वायरल वीडियो पर लोग बोले- हाय...नजर ना लगे

मंडप में दुल्हन ने फेरे पर अपने दूल्हेराजा के साथ सॉन्ग 'चल-चल-चल मेरे साथी' पर मटक-मटकर फेरे लिए है और अब इस वीडियो पर लोगो उन्हें लंबी उम्र की दुआएं दे रहे हैं.  

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दूल्हा दुल्हन ने मंडप में की ऐसी मस्ती, वायरल हुआ वीडियो

Wedding dance Viral Video:अगले महीने (नवंबर) से शादियों का सीजन शुरू होने जा रहा है. हाल ही में एक रिपोर्ट आई है कि दो महीने के इस विंटर वेडिंग सीजन में तकरीबन 50 लाख शादियां होंगी, जिनमें तकरीबन 6 लाख करोड़ रुपये का खर्चा आएगा. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इन शादियों के मजेदार वीडियो भी वायरल होंगे. इसमें दूल्हा-दुल्हन का स्टेज पर डांस, बारातियों का नागिन डांस वाला हुड़दंग और शराबियों के ब्रेक डांस के वीडियो लोगों को खूब लोटपोट कर सकते हैं. लोगों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है. इससे पहले शादी से आए इस वीडियो पर एक नजर डाल लेते हैं, जो कुछ खास तो नहीं है, लेकिन डिफरेंट जरूर है.

दुल्हन की लगी लॉटरी? (Bride and Groom dance Video)

इस वायरल वीडियो में दुल्हन को मस्ती भरे अंदाज में देखा जा रहा है. दुल्हन लाल जोड़े में तो दूल्हा क्रीम रंग की शेरवानी में दिख रहा है. दुल्हन और दूल्हा मंडप पर मस्ती भरे अंदाज में सात फेरे ले रहे हैं. अमूमन फेरे लेते वक्त दूल्हा और दुल्हन बेहद शांत स्वभाव नजर आते हैं, लेकिन यह जोड़ी तो मंडप पर मानों ऐसे फेरे ले रही है, जैसे इनकी सारी इच्छाएं पूरी हो गई हों. दुल्हन लहंगा उठाकर मटक-मटक फेरे ले रही हैं और वहीं दूल्हे राजा अपनी दुल्हनियां के पीछे-पीछे उसके स्टेप से स्टेप मिला रहा है. इस वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, 'जब दुल्हन को पसंद का लहंगा और दूल्हा मिल जाए'. अब इस वीडियो पर लोग क्या कमेंट पोस्ट कर रहे हैं आइए पढ़ते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोग लुटा रहे जोड़े पर प्यार (Bride Dance at Mandap)

इस पर एक महिला यूजर ने लिखा है, 'हाय नजर ना लगे, भगवान आशीर्वाद बनाए रखे'. एक और महिला यूजर लिखती है, 'भगवान करे आपकी लव स्टोरी शादी के बाद भी सफल रहे'. वहीं एक नटखट यूजर ने लिखा है, 'रिश्तेदार तो जल रहे होंगे'.  एक और यूजर ने लिखा है, 'हमेशा ऐसे ही हंसती रहना, नजर ना लगे.' अब कमेंट बॉक्स में लोग इस शादीशुदा जोड़े को लंबी उम्र और खुशहाल जीवन की दुआएं दे रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में आज भौंकने लगे पांडा

Featured Video Of The Day
Delhi के चुनाव को लेकर CM Atishi ने की पदयात्रा | AAP | Delhi Elections | NDTV India