पहले दौड़ती बाइक से कूदा लड़का, पिछली सीट पर बैठी लड़की के साथ क्या हुआ, देखें वीडियो

पिचलती बाइक पर से कूद गया लड़का, सड़क पर खड़े होकर देने लगा पोज. बाइक की पिछली सीट पर बैठी लड़की के साथ क्या हुआ, वो देख छूट जाएगी हंसी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर रोजाना एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो चौंका देते हैं, तो कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर रहा है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो एक कपल से जुड़ा है, जिसमें एक लड़का चलती बाइक पर से कूदकर रील के लिए पोज देने लगता है. इस दौरान बाइक पर बैठी लड़की के साथ आगे जाकर क्या हुआ, वो आप खुद ही देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है. वीडियो की शुरुआत में एक कपल बाइक पर बैठकर घूमता नजर आता है, लेकिन इसी बीच लड़का अचानक से चलती बाइक पर से कूदकर सड़क पर इठलाते हुए रील के लिए पोज देने लगता है. इस बीच बाइक की पिछली सीट पर बुर्क़ा पहनी लड़की जल्दी से बैलेंस संभाल लेती है. दरअसल, वीडियो में प्रैंक किया जा रहा है, जो वक्त रहते बाइक की पिछली सीट पर बैठी लड़की भाप लेती है. 

इस बीच एक अन्य शख्स कैमरे से लड़के की रील बनाने लगता है. वीडियो में आगे बाइक की पिछली सीट पर लड़की बाइक दौड़ा देती है. फ्रेम में ये दृश्य, देखकर यकीनन किसी की भी हंसी छूट जाएगी. सात दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए मौज ले रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़ में घायल महिला Constable ने बताया भयावह मंज़र